Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

पणजी उपचुनाव बड़े अंतर से जीतेंगे : पर्रिकर

News Wing

Panaji, 23 August: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को भरोसा जताया कि उनकी पार्टी पणजी विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में भारी मतों से जीतेगी. उन्होंने साथ ही यह दावा भी किया कि विपक्ष से उन्हें कोई खास चुनौती नहीं है.

पर्रिकर ने कहा कि उनकी पार्टी के 98 प्रतिशत तक मतदाता मतदान करेंगे और उनकी जीत निश्चित रूप से भारी मतों से होगी. 

पणजी विधानसभा सीट से छठी बार अपनी जीत की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे कहीं से चुनौती नजर नहीं आ रही." यह पूछे जाने पर क्या वह और भाजपा उपचुनाव अभियान के लिए पहले की तुलना में अधिक प्रयास नहीं कर रहे, पर्रिकर ने कहा, "आम चुनाव के दौरान पूरे गोवा के लिए चुनाव प्रचार किया था. अब मैं केवल यहां प्रचार कर रहा हूं.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे 98 प्रतिशत वोटर वोट देंगे. दो प्रतिशत तकनीकी, चिकित्सकीय या अन्य कारणों से हो सकता है कि मतदान न कर पाएं."

इसेे भी पढ़ें- गोवा में 2 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी

यहां पर्रिकर का मुकाबला कांग्रेस के गिरीश चोदांकर और गोवा सुरक्षा मंच के आनंद शिरोडकर से है. राष्ट्रीय स्वयं सेवकसंघ (आरएसएस) से जुड़े रहे गोवा राष्ट्रीय सुरक्षा मंच के संस्थापक सुभाष वेलिंगकर ने संवाददाताओं से कहा कि संघ से जुड़े लोग पर्रिकर का समर्थन नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा, "आरएसएस कार्यकर्ता उनके (पर्रिकर) लिए वोट नहीं करेंगे और हमारे आनंद शिरोडकर चुनाव जीतेंगे."

Share
loading...