Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

चाहिए ग्लैमर-एक्शन का तड़का तो देखिये ए जेंटलमैन

News Wing
Ranchi, 26 August : परिवर्तन संसार का नियम है. पर परिवर्तन इतनी तेजी से हो रहा है कि वह दिन दूर नहीं जब अखबारों में वधु चाहिए वाले कॉलम में वर चाहिए नजर आने लगेगा. ऐसा प्रतीत होता है कि राज और डीके को भविष्य में होने वाले इस बदलाव को पहले ही भांप लिया और इस पर ही आधारित एक कहानी बना डाली. साथ ही साथ इस कहानी में एक्शन और ग्लैमर का भी तड़का लगा दिया. तो आईये जानते हैं कि ए जेंटलमैन सबको पसंद आएगा या नहीं.
राज निदीमोरू और कृष्णा डीके की जोड़ी ने पहले भी शोर इन द सिटी, गो गोवा गोन और हैप्पी एंडिंग जैसी हिट फिल्में दी है. और अब यह जोड़ी ए जेंटलमैन लेकर आयी है. इस फिल्म के डबल रोल वाले पहलू ने प्रचार में अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में डबल रोल से जुड़ा एक रहस्य है जो फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस पैदा करता है.
अब हम आते हैं फिल्म की कहानी पर. मियादी की हसीन वादियों में गौरव (सिद्धार्थ मल्होत्रा) एक घर खरीदता है. फ्यूचर में अपने फैमिली के बढ़ने की आसार को देखते हुए एक टेम्पो ट्रेवलर खरीदता है. अपने ही ऑफिस में कार्यरत लड़की काव्या (जैक्लीन फर्नांडीज) से शादी करने का ख्वाब देखता है. वहीं, काव्या को सुंदर, सुशील होने के साथ थोड़ा खतरों से खेलने वाला लड़का पसंद है. आपको बता दें कि यह फिल्म एक एक्शन थ्रीलर है.
इस फिल्म में सुनिल शेट्टी ने विलन का किरदार निभाया है. मैं हूं ना और धड़कन के बाद सुनील शेट्टी फिर से ए जेंचलमैन में विलन के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में सुनील ने सिद्धार्थ को कड़ी टक्कर दी है. फिल्म में सिद्धार्थ कई बार बिना शर्ट के नजर आए हैं.
फिल्म ए जेंटलमैन में जै क्लीन फर्नांडीज शार्ट पिक्सी हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं. यह हेयर स्टाइल उनपर काफी अच्छा लग रहा है. फिल्म में उनका पोल डांस और बिकनी वाले दृश्य दर्शकों का ध्यान आकर्शित कर रहे हैं. जैक्लीन और सिद्धार्थ की जोड़ी मूवी में काफी ग्लैमरस लग रही है.
फिल्मों के गीत एवरेज हैं. पर मियामी में इन गीतों का फिल्माना काफी आकर्षक लग रहा है. फिल्म में दर्शन कुमार भी आत्मविश्वास से भरे नेगेटिव रोल में नजर आ रहे है. वहीं गौरव के दोस्त की भूमिका में हुसैन दलाल आपको हंसाते नजर आ रहे हैं. साथ ही ए जेंटलमैन का एक्शन सीन भी बढ़िया है.

Share
loading...