Skip to content Skip to navigation

कंगना को ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन का करारा जवाब

Mumbai, 4September: आगामी फिल्म 'सिमरन' के प्रमोशन के लिए कंगना रनोट हाल ही में इंडिया टीवी के शो 'आपकी अदालत' पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने और ऋतिक रोशन के कथित रिलेशनशिप पर खुलकर बात की.

ऋतिक और उनके परिवार पर लगाए कई आरोप

नेशनल टेलीविजन पर कंगना ने ऋतिक और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए. कंगना के आरोपों ने ऋतिक के 'काबिल' सफर पर सवालियां निशान लगाए, ऐसे में उनका बचाव करने सुजैन खान उतरीं. 

"किसी के आरोप इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके": सुजैन

ऋतिक से तलाक ले चुकीं सुजैन ने उनके सपोर्ट में एक ट्वीट कर कंगना के आरोपों पर करारा जवाब दिया हैं.

सुजैन ने ऋतिक के साथ एक तस्वीर जारी कर यह लिखा कि वे उनपर पूरा विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी. कंगना पर तंच कसते हुए सुजैन ने लिखा, "किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके."

यह भी देखें: डिवॉर्स के बाद शादी करने वाले थे मैं और ऋतिक : कंगना रनौत

2014 में हो चुका है तलाक

बता दें कि, ऋतिक और सुजैन 2014 में तलाक ले चुके हैं, बावजूद इसके अक्सर दोनों को साथ देखा गया है. खासतौर पर जब बात बच्चों की आती है, तो ऋतिक-सुजैन साथ आने से परहेज नहीं करते. सुजैन का ट्वीट यह साबित करता है कि उनके और ऋतिक के बीच कोई मनमुटाव नहीं है और वे हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रहेंगी.

लीगल नोटिस के बाद शुरू हुआ विवाद

बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक को कंगना ने फिल्‍म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्‍यू में 'सिली एक्‍स' कह दिया था. इसके बाद दोनों के बीच लीगल नोटिस जारी कर विवाद शुरू हो गया था. 

Lead
Share
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us