Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

एनकाउंटर में मारा गया 15 हजार का इनामी बदमाश

News Wing

Lucknow, 1September: जेल से फरार बदमाश सुनील शर्मा को लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार सुबह गोमतीनगर विस्‍तार में हुई मुठभेड़ में मार गिराया. सुनील शर्मा आठ अगस्‍त को कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस कस्‍टडी से भाग निकला था.सुनील शर्मा पर पार्षद की हत्‍या समेत 302 के कई मामले दर्ज है.

हत्या करना बच्चों का खेल

इस कुख्यात अपराधी का व्यापारियों से वसूली का बड़ा आतंक था. इसके डर से कोर्ट में इसके विरुद्ध मुकदमो में गवाह गवाही देने तक नहीं आते थे. सलीम रुस्तम सोहराब गैंग का यह शार्प शूटर था. हत्या करना उसके ल‌िए बच्चों का खेल था. इस अपराधी पर 15000 रुपये का इनाम घोषित था.

जवाबी कार्रवाई में लगी गोली

सूत्रों के मुताबिक आज सुबह पुलिस को इस अपराधी के गोमतीनगर में होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद इंस्‍पेक्‍टर डीके शाही, आनंद शाही और गिरिजा शंकर त्रिपाठी की टीम ने घेरेबंदी कर कार्रवाई शुरू की.

पुल‌िस को देखते ही ये साथी के साथ बाइक लेकर भागने लगा. पुल‌िस पीछे आई तो उसने फायर कर द‌िया. पुल‌िस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें उसे गोली लग गई. घायल अपराधी को अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. सुनील ने कृष्णानगर के कारोबारी अजय रस्तोगी से 20 लाख की रंगदारी मांगी थी. 

 

सुनील रुस्तम सोहराब गैंग का सबसे बड़ा शार्प शूटर था:SSP दीपक कुमार

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया क‌ि सुनील रुस्तम सोहराब गैंग का सबसे बड़ा शार्प शूटर था. एक महीने पहले कचहरी से फरार हो गया था. इस पर 15 हजार का इनाम था. ये लोगों से करोड़ों की रंगदारी वसूल कर चुका था. आज एनकाउंटर के दौरान उसे सीने में गोली लगी थी, हॉस्प‌िटल में मौत हो गई.

बता दें क‌ि सुनील ने 2013 में लखनऊ कैंट के पार्षद श्याम नारायण पांडेय की हत्या की थी. गिरफ्तारी के बाद उसे हरदोई जेल भेजा गया था.

 

Share
loading...