Skip to content Skip to navigation

आज होगा सनी देओल और अर्जुन रामपाल का मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

News Wing

Mumbai, 8 September: पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. एक अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' और दूसरी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान'. एक तरफ जहां 'बादशाहो' बॉक्स ऑफिस पर अब तक छाई हुई है, वहीं 'शुभ मंगल सावधान' अजय देवगन की फिल्म के आगे नहीं टिक पाई. आज (8 सितंबर) दो और बड़ी फिल्में सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

आज रिलीज होगी दो बड़ी फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में 'डैडी' और 'पोस्टर ब्यॉज' आज रिलीज होने जा रही है. दोनों फिल्में एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं जहां अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' गैंगस्टर अरुण गवली पर आधारित है तो, वहीं सनी देओल की फिल्म नसबंदी के टॉपिक पर कॉमेडी करती नजर आएगी. 

'डैडी' और 'पोस्टर ब्यॉज' की अपनी एक अलग ऑडियंस हैं

यह दोनों फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है. 'डैडी' और 'पोस्टर ब्यॉज' की अपनी एक अलग ऑडियंस हैं. एक तरफ अर्जुन रामपाल की फिल्म एक गैंगस्टर की कहानी है, जिसके लिए ऑडियंस काफी अलग है, तो वहीं सनी और बॉबी की फिल्म कॉमेडी होने के साथ एक मुद्दे पर बात करती है, जहां अर्जुन की फिल्म 'डैडी' को देखने के लिए वही लोग आ सकते हैं जो डार्क फिल्मों को पसंद करते हैं.

यह भी देखें: आलिया की लाइफ में आया नया प्यार

रामपाल को मात दे सकते हैं सनी और बॉबी

सनी की फिल्म एक लाइट हार्ट कॉमेडी फिल्म है, जिसके लिए एक मास ऑडियंस थिएटर में तैयार है. सनी और बॉबी चार साल बाद एक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं निर्देशक श्रेयस तलपड़े की यह फिल्म मराठी में काफी नाम कर चुकी है. अगर, फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आती है, तो बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कहीं न कहीं से अर्जुन रामपाल की फिल्म को मात दे सकती है.

 

 

 

Lead
Share
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us