Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

अमेरिका ओपन में मेरा सफर अच्छा रहा : शारापोवा

News Wing

New York, 5 September: साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट अमेरिका ओपन से बाहर हुईं शारापोवा का कहना है कि इस टूर्नामेंट में उनका सफर अच्छा रहा. टूर्नामेंट में महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में लातविया की अनास्तासीजा सेवास्तोवा ने शारापोवा को 5-7, 6-4, 6-2 से मात देकर बाहर कर दिया.

शारापोवा ने कहा, "इस टूर्नामेंट में मेरा अब तक का सफर शानदार रहा. मेरे लिए यह एक अद्वितीय अवसर था. इस अवसर के लिए मैं बेहद शुक्रगुजार हूं."

शारापोवा ने कहा कि उन्होंने अमेरिका ओपन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और उन्हें इस पर गर्व है. उन्होंने कहा, "जब तक मेरे अंदर टेनिस खेलने की चाह है, मैं कोर्ट पर मौजूद रहूंगी. यही चीज मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखती है."

इसे भी पढ़ें- शारापोवा ने ग्रैंड स्लैम में जीत के साथ की वापसी, मुगुरूजा भी जीती

गौरतलब है कि शारापोवा ने 15 साल के प्रतिबंध के बाद पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूनार्मेंट में हिस्सा लिया था. उन्हें इस टूनार्मेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिला था.

इस साल प्रतिबंध के बाद अप्रैल में टेनिस कोर्ट पर वापसी करने वाली शारापोवा को विश्व रैंकिंग में 146वां स्थान प्राप्त हुआ था.

इसे भी पढ़ें- अमेरिकी ओपन के दूसरे दौर में सानिया, बोपन्ना

Share
loading...