Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

'हीमैन' धर्मेंद्र ने मारी ट्विटर पर एंट्री

News Wing

Ranchi, 18 August: इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया पर हैं और सोशल मीडिया का इस्ते माल वह जमकर अपने फैन्स से कनेक्शन बनाने में कर रहे हैं. ऐसे में अब मशहूर अभिनेता धर्मेन्द्र ने भी सोशल मीडिया साइट टि्वटर पर अपनी नई पारी की शुरुआत की है.

धर्मेंद्र की इस शानदार एंट्री पर ट्विटर ने उनका दिल खोलकर स्वानगत किया है. धर्मेंद्र ने एंट्री के बाद जहां धर्मेंद्र को अभी तक 4000 से ज्या्दा लोग सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं तो वहीं अभी तक वह खुद सिर्फ अपने दोनों बेटों सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल को ही फॉलो कर रहे हैं.

धर्मेंद्र की इस एंट्री पर उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा, अभिषेक बच्चन, रितेश देखमुख जैसे कई सितारों ने उनका स्वागत किया है.

बेटों ने कहा Welcome Papa

सनी देओल ने पापा की ट्विटर पर एंट्री को सेलीब्रेट करते हुए लिखा, 'आखिरकार मैं और बॉबी पापा को यहां लाने में सफल हुए. स्वागत है पापा.' तो वहीं बॉबी देओल ने लिखा, 'आखिरकार मेरे हीरो यहां आ ही गए... स्वागत है पापा.'

जूनियर बच्चन ने किया स्वागत

सिर्फ धर्मेन्द्र के बेटे ही नहीं बल्कि 'जय' के बेटे यानी अभिषेक बच्चन ने भी धर्मेंद्र का सोशल मीडिया पर स्वाागत किया है. जूनियर बच्चन ने लिखा, 'दोस्तों, वन ऐंड ओनली धर्मेंद्र जी का ट्विटर पर स्वागत करें.'

बता दें कि धर्मेंद्र जल्दी ही फिल्मं 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म‍ में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों के साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज हो सकती है.

Share
loading...