uttar pradesh

बरेली में मिट्टी के ढेर में दबी दो लड़कियां, मौत

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/22/2018 - 14:59

Bareilly : जिले के बहेड़ी थाना के गांव रतनगढ़ में तालाब से मिट्टी खोद रही दो लड़कियों की मिट्टी के ढेर में दबने से मौत हो गई. उप जिलाधिकारी एमपी सिंह ने बताया कि मृत लड़कियों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. जिस पर पुलिस ने पंचनामा भरकर उनके शवों को परिजनों को सौंप दिया.

टाटा मेमोरियल कैंसर सेन्टर मुंबई और लखनऊ कैंसर संस्थान के बीच हुआ MOU

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/22/2018 - 14:07

Lucknow : राजधानी लखनऊ में विश्व स्तरीय अतिविशिष्ट कैंसर संस्थान एवं अस्पताल और टाटा मेमोरियल सेन्टर मुम्बई के मध्य एक एमओयू (मझौता पत्र) पर हस्ताक्षर किये गये. इस एमओयू से टाटा कैंसर सेंटर, मुम्बई से कैंसर की विश्व स्तरीय एवं अत्याधुनिक चिकित्सा प्रणाली यहां लखनऊ में उपलब्ध कराई जायेगी. टाटा कैंसर संस्थान यहां के विशेषज्ञ डाक्टरों, नर्सों तथा अन्य कर्मचारियों को प्रशिक्षित करने के साथ-साथ तकनीकी एवं प्रक्रिया जन्य अनुभव का भी आदान-प्रदान करेगा.

यूपी : तूफान ने फिर बरपाया कहर, फिरोजाबाद में 3 लोगों की मौत

Submitted by NEWSWING on Sun, 05/20/2018 - 10:33

Lucknow : उत्तर प्रदेश में आंधी और तूफान ने एक बार फिर कोहराम मचाया है. यूपी के कई शहरों में तेज हवाओं से बड़े-बड़े पेड़ उखड़ गये. इन तेज हवाओं के कारण कई शहर में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

यूपी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, आठ की मौत , पांच घायल

Submitted by NEWSWING on Sat, 05/19/2018 - 10:52

Sambhal (Uttar Pradesh) : संभल जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के दरी बेचने अलीगढ़ जा रहे लोगों की ट्रेक्टर ट्राली पलटने से आठ लोगों की मौत हो गयी और पांच लोग घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना से मृतकों के घर में दुख का पहाड़ टूट पड़ा है.

बलिया में 28 लाख 56 हजार की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Wed, 05/16/2018 - 11:34

Baliya : पुलिस और आबकारी विभाग के संयुक्त दल ने सिकन्दरपुर कस्बे में घेराबंदी करके ट्रक में भर कर बिहार ले जाई जा रही 28 लाख 56 हजार रुपए मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने बताया कि ट्रक में 886 पेटियों में शराब थी, जिसमें 600 बोतल और 38400 शीशियां थीं. थानाध्यक्ष अनिल चन्द तिवारी को सूचना मिली थी कि पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब से लदा एक ट्रक आ रहा है. सूचना मिलते ही उन्होंने आबकारी विभाग को यह जानकारी दी.

वर्दी वाला गुंडा ! यूपी  के हमीरपुर में बंदूक की नोंक पर दारोगा ने किया रेप, मामला दर्ज

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/15/2018 - 15:03

Lucknow: उत्तर प्रदेश में खादी के बाद अब खाकी दागदार हुई है. राज्य के हमीरपुर जिले की एक महिला ने मौदहा कोतवाली में तैनात रहे एक उपनिरीक्षक (दारोगा) पर रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का कहना है कि दारोगा ने उसके साथ तीन साल तक रेप किया और रेप के दौरान बनाए अश्लील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करके उसे हवस का शिकार बनाता रहा. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

यूपी:शादी समारोह से उठाकर सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

Submitted by NEWSWING on Sat, 05/12/2018 - 12:15

Shahjahanpur: यूपी में महिलाओं और बच्ची के खिलाफ अपराध में कमी नहीं आ रही. ताजा मामला शाहजहांपुर जिले का है. जहां शादी समारोह से उठाकर एक सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

धर्म युद्ध होगा अगला लोकसभा चुनाव : सुरेंद्र सिंह, BJP MLA

Submitted by NEWSWING on Sun, 05/06/2018 - 14:06

Balia : अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में संस्कृतियों की लड़ाई होगी और यह धर्म युद्ध होगा.

जिन्ना विवाद में हिंदू महासभा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से कहा- मंत्री स्वामी को हटाएं या खुद हट जाएं

Submitted by NEWSWING on Thu, 05/03/2018 - 16:55

Aligarh : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर विवाद में अब अखिल भारत हिन्दू महासभा भी शामिल हो गई है. हिन्दू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने यूनिवर्सिटी में लगी जिन्ना की उस तस्वीर को हटवाने की मांग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है. साथ ही स्वामी चक्रपाणि ने योगी मंत्रिमंडल में सहयोगी स्वामी प्रसाद मौर्य को भी बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर सीएम योगी आदित्यनाथ ये दो काम नहीं कर सकते हैं तो खुद इस्तीफा दे दें.