crime news

दुमका में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, अचेतावस्था में खेत में मिली छात्रा

Submitted by ADMIN on Mon, 04/23/2018 - 21:18

Dumka : झारखंड की उपराजधानी दुमका में भी 12 साल की एक बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता मूल रूप से पाकुड़ जिला के अमड़ापाड़ा की रहने वाली है. वह दुमका के कडलबील इलाके में अपने चाची के घर पर रहकर सरकारी स्कूल में कक्षा 6 में पढ़ रही है. बताया जाता है कि रविवार की रात 9:00 बजे यह बच्ची घर का दरवाजा बंद करने निकली थी. इसी दौरान तीन लड़के उसे उठाकर घर के पीछे ले गये. उसके मुंह में बालू भर दिया और हाथों को रस्सी से बांधकर उसके साथ बारी-बारी से दुष़्कर्म किया, जिसके कारण बच्ची बेहोश हो गयी.

पाकुड़ : गुप्त सूचना के आधार पर वन विभाग ने की कार्रवाई, लाखों की लकड़ी जब्त, तस्कर फरार

Submitted by ADMIN on Sun, 04/22/2018 - 18:46

Pakur : वन विभाग की टीम ने जिले के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर लाखों रुपये की कीमती लकड़ी बरामद की. डीएफओ ने गुप्त सूचना पर लिट्टीपाड़ा एवं सिलकुट्टी में अलग-अलग छापेमारी कर 60 बोटा लकड़ी जब्त किया है. जब्त किए गए लकड़ी को वन प्रमंडल कार्यालय परिसर एवं हिरणपुर रेंज कार्यालय में रखा गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वन विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि लिट्टीपाड़ा और अमड़ापाड़ा की ओर से कीमती लकड़ी लायी जा रही है. इसके बाद डीएफओ के नेतृत्व में जवानों ने छापेमारी की.

पलामू : पांच लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, संगठन खड़ा करने के लिए दोबारा पहुंचा था पलामू

Submitted by ADMIN on Sun, 04/22/2018 - 18:23

Daltonganj : नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पलामू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिले के नावाबाजार थाना क्षेत्र के कंडा गांव से पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद के कमांडर सह इनामी नक्सली कौशल कुशवाहा उर्फ कौशल महतो उर्फ विजय महतो उर्फ कौशल मेहता को गिरफ्तार कर लिया है. उसके उपर झारखंड सरकार के गृह विभाग ने पांच लाख का इनामी घोषित कर रखा था.

पाकुड़ : जिंदगी और मौत से जूझ रही मारपीट पीड़िता, पुलिस ने केस दर्ज करने से किया मना, पीड़िता के बेटे को जेल में डालने की दी धमकी

Submitted by ADMIN on Sun, 04/22/2018 - 18:14

Pakur : जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गंधाईपुर पंचायत के हरीगंज में बीते शुक्रवार को एक मुर्गी के लिए दो पक्षों से हुये विवाद और उसके बाद हुये मारपीट में जरीना बीबी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जरीना जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. जरीना को शुक्रवार की रात्रि में सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. अधिक रक्तस्राव होने के कारण वह कुछ बोल नहीं पा रही है, इशारे से बात कर रही है. चेहरे में चिकित्सकों द्वारा पट्टी बांधी गई है.

पलामू : अपहृत किसान सकुशल मुक्त, पूरे गैंग को पुलिस ने दबोचा, हथियार गोलियां बरामद

Submitted by NEWSWING on Sun, 04/22/2018 - 17:48

Daltonganj : पलामू जिले के पांकी, लेस्लीगंज, तरहसी और मनातू थाना क्षेत्र में लगातार अपहरणकांडों को अंजाम दे रहे एक गैंग को पुलिस ने पकड़ा है. इस गिरोह में पांच अपराधी शामिल थे.

सिमडेगा : हत्या के आरोप में दो क्रिमिनल्स गिरफ्तार, 11 मार्च को मुंशी व एक अन्य को मारी थी गोली

Submitted by NEWSWING on Sun, 04/22/2018 - 15:46

Simdega : हत्या के आरोप में सिमडेगा पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 11 मार्च को डी कंपनी के अपराधियों ने लसिया क्षेत्र में एक सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी सहित एक अन्य को गोली मार दी थी. गोलीबारी की घटना में सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी की मौके पर ही मौत हो गयी थी. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था. मामले में कोलेबिरा थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

तार-तार हुआ गुरु-शिष्या का रिश्ता, शिक्षक ने दो छात्राओं से चार दिन तक किया दुष्कर्म

Submitted by NEWSWING on Sun, 04/22/2018 - 14:19

Raiganj : पश्चिम बंगाल के रायगंज शहर में शिक्षक द्वारा दो छात्राओं के रेप का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक शिक्षक ने गुरू-शिष्या के रिश्ते को ही तार-तार कर दिया. आरोप है कि टीचर ने चौथी कक्षा में पढऩे वाली दो बच्चियों के साथ चार दिन तक दुष्कर्म किया. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक बच्ची ने शुक्रवार को स्कूल जाने से साफ इनकार कर दिया. परिजनों ने जब स्कूल न जाने का कारण पूछा तो बच्ची ने आपबीती बतायी.

मुजफ्फरपुर : पड़ोस में TV देखने गयी 10 साल की बच्ची के साथ rape, मक्के के खेत में मिली लाश

Submitted by NEWSWING on Sun, 04/22/2018 - 12:05

Muzaffarpur : देश के दुष्कर्म का घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. 24 घंटों के भीतर बिहार में बच्ची से दुष्कर्म का दूसरा मामला प्रकाश में आया है.  मुजफ़्फ़रपुर के मुसहरी थाना क्षेत्र में एक दस साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. बच्ची की लाश को मक्के के खेत से बरामद किया गया है.

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, दुधमुंंहे बच्चे की कर दी हत्या

Submitted by NEWSWING on Sun, 04/22/2018 - 11:18

New Delhi : पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में एक किशोर ने यहां अपने दो महीने के बच्चे की हत्या कर दी. उसे शक था कि यह बच्चा उसका नहीं है. पुलिस ने कहा कि यह घटना बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शनिवार की शाम हुई. बच्चे के पिता ने उसे पीट-पीटकर मार डाला. उन्होंने कहा कि बच्चे की मां भी नाबालिग है.

पलामू : सरकारी शराब दुकान में एसबेस्ट्स तोड़कर चोरी, तीन लाख कैश के साथ शराब भी ले गए चोर

Submitted by NEWSWING on Fri, 04/20/2018 - 17:37

Daltonganj : पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के भगत तेंदुआ गांव स्थित पहाड़ी के पास संचालित सरकारी शराब दुकान में बीती रात चोरी हो गयी. चोरों ने दुकान का करकट काटकर लॉकर निकाला और उसमें से तीन लाख 20 हजार रूपये नगद पर हाथ साफ कर लिया. चोर 15 हजार की शराब भी अपने साथ लेते गये. घटना के बाद मामले की जांच तेज कर दी गयी है. पुलिस और उत्पाद विभाग के अधिकारी जांच में लग गये हैं.

loading...
Loading...