newswing media marketing initiatives

वूल हाउस में नये लेडीज सेक्शन का शुभारंभ

Submitted by NEWSWING on Sat, 05/19/2018 - 21:52

Ranchi : मेन रोड स्थित वूल हाउस में 19 मई से नया लेडीज सेक्शन का शुभारंभ किया गया. इस संबंध में वूल हाउस के संचालक परमानंद कुजारा ने बताया कि उनके यहां बीबा, सभ्यता, लेविस, लेकस, सैली, वेलेंटाइन जैसे ब्रांड को जगह दी गयी है. लेडीज सेक्शन में कुर्ती, सलवार सूट, सूट पीस, जीन्स, टॉप, नाइटी, नाइट सूट, स्कीन वेयर आदि का विशेष कलेक्शन है. बताया कि वूल हाउस 62 सालों से अपने ग्राहकों को उच्च क्वालिटी के उत्पाद सही दामों में उपलब्ध करा रहा है.

राम लखन सिंह यादव कॉलेज में पूर्ववर्ती छात्र छात्राओं का सम्मेलन, 1980-2017 के स्टूडेंट्स ने की शिरकत

Submitted by NEWSWING on Fri, 05/18/2018 - 20:17

Ranchi : राम लखन सिंह यादव महाविद्यालय रांची में पूर्ववर्ती छात्र छात्राओं का सम्मेलन उन्नयन 2018 आयोजित किया गया.  महाविद्यालय के IQAC के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में 1980-81 से लेकर 2017  बैच  तक के विद्यार्थियों ने शिरकत की. कार्यक्रम प्राचार्य डॉक्टर मनोज कुमार की अध्यक्षता में हुआ. प्राचार्य ने सबका स्वागत करते हुए कहा कि पूर्ववर्ती छात्र रत्नों के समान हैं,  जिनसे महाविद्यालय अपने आपको गौरवान्वित महसूस करता है. IQAC की कोऑर्डिनेटर डॉक्टर  श्रीति चौधरी ने एल्युमिनाई एसोसिएशन के उद्देश्य और किये जाने वाले कार्यों पर प्रकाश डाला.

अमेटी यूनिवर्सिटी के बी कॉम के छात्र-छात्राओंं ने SEBI के स्थानीय कार्यालय का Field visit किया

Submitted by NEWSWING on Thu, 05/17/2018 - 21:39

Ranchi : अमेटी यूनिवर्सिटी झारखंड के बी कॉम के छात्र-छात्राओंं ने SEBI के स्थानीय कार्यालय का भ्रमण किया. इसका मकसद SEBI के कार्यकलापों की जानकारी हासिल करनी थी. यहां छात्र-छात्राओंं ने देश के Securities market के बारे में जाना. साथ ही छात्रों को विभिन्न वित्तीय विनियमन के बारे में बताया गया. इस क्रम में SEBI, RBI, IRDA, PFRDA के बारे में जाना कि यह संस़्थान कितने जरूरी हैं और इनका रेाल क्या है. छात्रों ने SEBI एक्ट 1992 की प्रस्तावना समझी.

आाक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में समर कैंप का समापन,  बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

Submitted by NEWSWING on Thu, 05/17/2018 - 20:45

Ranchi : आाक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में समर कैंप का समापन समारोह संपन्न हुआ. समर कैंप 11 मई से 16 मई तक चला. समापन समारोह के तहत रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. स्कूल के वरिष्ठ शिक्षक राज किशोर शर्मा ने बच्चों की डांस प्रस्तुति की सराहना की. इस क्रम में श्री शर्मा ने कैंप के आयेाजन की उपयोगिता पर प्रकाश डाला. साथ ही छह दिवसीय समर कैंप में योगदान देने वाले शिक्षकों को धन्यवाद दिया. इस अवसर पर बच्चों को ट्राफी एवं सहभागिता प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. कैंप में 150 बच्चे शामिल हुए.

इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय चेस प्रतियोगिता का आयेाजन

Submitted by NEWSWING on Thu, 05/17/2018 - 19:51

Ranchi इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल कांके में दो दिवसीय अंडर 13 एवं अंडर 15 चेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसका शुभारंभ झारखंड ओलंपिक कमेटी के ट्रेजरर शिवेंदु दुबे, प्राचार्य एस के मिश्रा व उप प्राचार्य विनिता तिवारी ने किया. प्रतियोगिता में कक्षा पांचवीं से 12वीं तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया.

डोरंडा कॉलेज की पर्यावरण संगोष्ठी में वक्ताओं ने कहा- पौधे लगायें,  उनकी सुरक्षा करें,  तभी बचेगा पर्यावरण

Submitted by NEWSWING on Wed, 05/16/2018 - 19:48

 Ranchi :  डोरंडा महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के बैनर तले बुधवार को निबंध एवं पेंटिंग प्रतियोगिता सह पर्यावरण संगोष्ठी का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ विष्णु शंकर तिवारी ने की.

डोरंडा कॉलेज में निबंध एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन 16 को

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/15/2018 - 15:35

Ranchi : डोरंडा महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की बैठक 14 मई को कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ ब्रजेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गयी.

न्यूज विंग अमेटी युवा चौपाल : विभिन्न समस्याओं से निपटने के लिए रखें सकारात्मक सोच

Submitted by NEWSWING on Mon, 05/14/2018 - 14:37

Ranchi : न्यूज़ विंग और अमेटी यूनिवर्सिटी के तत्वावधान में न्यूज़ विंग अमेटी युवा चौपाल का आयोजन राम लखन सिंह यादव कॉलेज में किया गया. कार्यक्रम में मनोवैज्ञानिक रजनी सिंह ने विद्यार्थियों से कहा कि जीवन में आने वाली विभिन्न समस्याओं से निपटने के लिए सकारात्मक सोच जरूरी है. युवा चौपाल में कॉलेज के लगभग 80 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया.

इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में आइसक्रीम डे मनाया गया

Submitted by NEWSWING on Sat, 05/12/2018 - 14:40

Ranchi : इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को स्विमिंग व आइसक्रीम डे मनाया गया. जूनियर विंग के बच्चों ने इस मौके पर जम कर मस्ती की. साथ ही बच्चों ने कई मनोरंजक खेलों में भाग लिया. कार्यक्रम के दौरान बच्चों के बीच आइसक्रीम बांटी गयी.

रामलखन सिंह यादव कॉलेज में निबंध और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

Submitted by NEWSWING on Fri, 05/11/2018 - 21:30

Ranchi : रामलखन सिंह यादव कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS) के बैनर तले निबंध और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. बता दें कि विश्व पर्यावरण दिवस के पूर्व पर्यावरण और प्रकृति से संबंधित प्रतियोगिताओं के आयोजन की कड़ी में कार्यक्रम को संपन्न किया गया. निबंध का विषय था झारखंड की विलुप्त होती नदियां एवं उनका संरक्षण. निबंध प्रतियोगिता में शोभनाथ कुमार पहले, सुमित्रा कुमारी दूसरे और निराशो कुमारी तीसरे स्थान पर रहे.