युवराज पैलेस और होटल युवराज में एसडीओ ने की छापेमारी, बगैर लाइसेंस के चलाया जा रहा था बार

Submitted by NEWSWING on Tue, 06/19/2018 - 21:35

Ranchi : युवराज पैलेस में अवैध तरीके से संचालित बार में एसडीओ अंजलि यादव ने मंगलवार को छापामारी की. छापामारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद की गयी. होटल और बार को सील कर दिया गया है. दूसरी ओर होटल युवराज में भी भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है. उसमें भी बिना लाइसेंस का बार चल रहा था. उसको भी सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बार का लाइसेंस बहुत पहले खत्म हो चुका था. फिर भी अवैध तरीके से बार को चलाया जा रहा था.

मेन रोड में दारोगा से मारपीट के तीन आरोपी गिरफ्तार, हिंदपीढ़ी के हैं रहनेवाले

Submitted by NEWSWING on Tue, 06/19/2018 - 20:46

Ranchi : राजधानी रांची में बीते दिनों सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़नेवालों के खिलाफ रांची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 10 जून को मेन रोड स्थित डेली मार्केट के पास दुकानदारों और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के बाद डेली मार्केट थाना के एसआई अनिल गुप्ता के साथ उग्र भीड़ ने मारपीट की थी. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुअ था. वीडियो के वायरल होने के बाद से ही मारपीट करनेवाले आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस को मंगलवार को सफलता मिल गयी.

हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Tue, 06/19/2018 - 17:02

Lohardaga : लोहरदगा पुलिस ने हथियार के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गये अपराधियों में देवधन किसान उर्फ ओम जयशंकर किसान, शमीमुल्लाह शाह, डेविड मिंज और भज्जू भगत शामिल हैं। सभी अपराधी गुमला के रहनेवाले हैं। इनके पास से एक रिवॉल्वर और सात मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। बताया जाता है कि एसपी राजकुमार लाकड

पलामू : अपराधियों ने दूध व्यवसायी को मारी गोली, मौत

Submitted by NEWSWING on Tue, 06/19/2018 - 14:13

Daltonganj : नक्सल प्रभावित पलामू जिले में एक बार फिर अपराधी बेलगाम हो गए हैं. जिला मुख्यालय डालटनगंज से करीब 45 किलोमीटर दूर विश्रामपुर थाना क्षेत्र के कोसियार गांव में मंगलवार को दिनदहाड़े एक दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. कारोबारी की पहचान पंचधारा गांव निवासी रूपचंद यादव के रूप में की गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

बाइक सवार अपराधियों ने जूनियर इंजीनियर को गोली मारी, मौत

Submitted by NEWSWING on Mon, 06/18/2018 - 10:03

Araria : बिहार के अररिया के हरियाबारा में बाइक सवार अपराधियों ने इंजीनियर की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने इंजीनियर के शरीर में 3 गोलियां मारी है. मृतक का नाम रामविलास महतो है जो नरपतगंज प्रखंड में लोकल बॉडी डेवलपमेंट ऑथरिटी में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात थे.

संत जेवियर्स के प्रोफेसर को DPS की बस ने कुचला, मौके पर मौत, बस ड्राइवर फरार

Submitted by NEWSWING on Fri, 06/15/2018 - 14:26

Ranchi : संत जेवियर्स काॅलेज के अंग्रेजी विभाग के प्रोफेसर आशुतोष कुमार राॅय को डीपीएस के बस ने कुचल दिया. जिससे की मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. शव को रिम्स पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना सुबह दस बजे की है जब आशुतोष कुमार राॅय किसी निजी कार्य के लिए कहीं जा रहे थे, उसी वक्त मेकाॅन गोलंबर के पास स्पीड में आती डीपीएस स्कूल की बस ने उन्हें कुचल दिया. जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया.

लूटपाट कर भाग रहे दो अपराधी गिरफ्तार, दो पिस्टल, दो गोली और बाइक बरामद

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 22:03

Ranchi : मांडर पुलिस ने हथियार के बल पर कंदरी गांव में लूटपाट करने के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में सोनू कुमार दूबे और नन्कू चौधरी शामिल है. इनके पास से दो पिस्टल, दो गोलियां, सोने की चेन, बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

माओवादियों का साउथ एशिया प्रवक्ता अभय नायक दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 18:02

New Delhi: प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के साउथ एशिया प्रवक्ता अभय नायक उर्फ लोड्डा को छत्तीसगढ़ की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभय नायक गत छह जून को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था. वह रोना विलसन और नागपुर के प्रोफेसर सोमा सेन का करीबी था. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने छह जून को गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर ही अभय नायक को गत एक जून को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. 

कंस्ट्रक्शन कंपनी के अगवा मुंशी प्रकाश उरांव बरामद, पुलिस के डर से अपराधियों ने जंगल में छोड़ा

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 17:12

Ranchi  :  नामकुम थाना क्षेत्र की हड़ाप पंचायत के सपारोम में सड़क निर्माण कार्य में लगी कंपनी संतोष कंस्ट्रक्शन के अगवा किये गये  मुंशी प्रकाश उरांव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस की टीम की तेज छापेमारी को देखते हुए अपहरणकर्ताओं ने आकाश को नामकुम के जंगल में लाकर छोड़ दिया और फरार हो गये. दरअसल पुलिस ने नामकुम जंगल की घेराबंदी कर दी थी, जिससे घबराकर अपहरणकर्ताओं ने आकाश को मुक्त कर दिया. अपहरणकर्ता से मुक्त होकर प्रकाश के लौटने के बाद डीएसपी हेड क्वार्टर अमित कच्छप ने उससे पूछताछ की. लेकिन प्रकाश के डरे सहमे होने के कारण पुलिस ने उसे घर पहुंचा दिया है.

सड़क निर्माण कार्य करा रही कंपनी के मुंशी का अपहरण, 15 लाख की फिरौती मांगी, छापेमारी जारी  

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 10:35

Ranchi  :  नामकुम थाना क्षेत्र की हड़ाप पंचायत के सपारोम में सड़क निर्माण कार्य में लगी कंपनी संतोष कंस्ट्रक्शन के मुंशी आकाश उरांव का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना मंगलवार देर रात की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार आकाश अपनी स्कूटी पर सहकर्मी यशंवत के साथ काम खत्म कर लौट रहा था. इसी दौरान सपारोम व कोचड़ो के बीच पुल के समीप छिपकर बैठे चार अपराधियों ने दोनों को रुकवाया. इसके बाद हथियार के बल दोनों को अपने कब्जे में ले लिया. चारों अपराधी हथियार से लैस थे. जिसके बाद तीन अपराधी आकाश को स्कूटी समेत पहाड़ की ओर ले गये.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप

लाठी के बल पर जनता की भावनाओं से खेल रही सरकार, पांच को विपक्ष का झारखंड बंद : हेमंत सोरेन   

सुप्रीम कोर्ट का आदेश : नहीं घटायी जायेंगी एमजीएम कॉलेज जमशेदपुर की मेडिकल सीट