uttar pradesh

यूपी : मैनपुरी में पलटी बस, 16 की मौत, 17 घायल

Submitted by NEWSWING on Wed, 06/13/2018 - 09:48

Lucknow : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार सुबह सैफेई-मैनपुरी राजमार्ग पर जयपुर से फरूखाबाद जा रही एक प्राइवेट बस डिवाइडर से टकरा जाने के बाद पलट गई. इस घटना की वजह से बस में सवार 16 यात्रियों की मौत हो गयी वहीं 17 अन्य घायल हो गये. गौरतलब है कि इस बस में करीब 60 यात्री सवार थे.

उत्तर प्रदेश : लश्कर ने दी विस्फोट की धमकी, सुरक्षा चेतावनी जारी

Submitted by NEWSWING on Wed, 06/06/2018 - 14:01

Lucknow : आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की ओर से मिली कथित चिट्ठी में उत्तर प्रदेश में कुछ प्रमुख धार्मिक स्थलों और रेलवे स्टेशनों पर विस्फोट की धमकी दिये जाने के बाद प्रदेश में सुरक्षा कड़ी कर चेतावनी जारी कर दी गयी है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह कथित पत्र आतंकवादी संगठन के कमांडर मौलाना अंबू शेख ने भेजा है.

यूपी : ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में सात मजदूरों की मौत, सात अन्य घायल

Submitted by NEWSWING on Tue, 06/05/2018 - 11:41

Hardoi (U.P.) : हरदोई जिले में ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर में सात लोगों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कन्नौज के मानीमऊ में निर्माण कार्य करने के बाद कुछ मजदूर सोमवार देर रात ट्रैक्टर पर मिक्सर मशीन लादकर हरदोई लौट रहे थे. रास्ते में बिलग्राम थाना क्षेत्र में हरदोई-कन्नौज मार्ग पर चपरतला गांव के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक और उनके वाहन के बीच भीषण टक्कर हो गयी. हादसे में ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन पर सवार सभी 14 मजदूर ट्रक से बुरी तरह कुचल गए.

अखिलेश का तंज,  क्या मोदी का इंडोनेशिया दौरा मुसलमानों का अंतरराष्ट्रीय तुष्टीकरण है?

Submitted by NEWSWING on Mon, 06/04/2018 - 19:03

Lucknow :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इंडोनेशिया की हाल की यात्रा पर तंज कसते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि क्या वजीर-ए-आजम का मुस्लिम देश का यह दौरा मुसलमान बिरादरी के अंतरराष्ट्रीय तुष्टीकरण की कोशिश है.

BJP सांसद अपनी ही सरकार के खिलाफ देंगे धरना

Submitted by NEWSWING on Sun, 06/03/2018 - 12:24

Ballia (U.P.) : भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा और विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अलग-अलग कारणों से अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देने का एलान किया है. सलेमपुर से सांसद कुशवाहा ने अपने संसदीय क्षेत्र के बिल्थरा रोड तथा सलेमपुर में कुछ ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर अगले माह सम्भावित संसद के मानसून सत्र के दौरान संसद परिसर में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना देने की घोषणा की है.

लखनऊ : आंधी-तूफान से 17 लोगों की मौत, 11 घायल

Submitted by NEWSWING on Sat, 06/02/2018 - 16:06

Lucknow : उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में शुक्रवार रात आए आंधी-तूफान से 17 लोगों की मौत हो गयी और 11 अन्य घायल हो गये. इनमें से ज्यादातर की मौत पेड़ और मकान गिरने से हुई है. प्रदेश के सूचना विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभावित सभी जिलों के जिलाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे 24 घंटे के अंदर प्रभावित लोगों को राहत सामग्री पहुंचाएं और उनकी हरसंभव मदद करें.

BJP विधायक ने उपचुनावों में पार्टी की हार का ठीकरा योगी सरकार के मंत्रियों पर फोड़ा

Submitted by NEWSWING on Fri, 06/01/2018 - 13:16

Ballia (U.P.) : अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनावों में गुरुवार को अपनी पार्टी की हार का ठीकरा उत्तर प्रदेश सरकार, उसके मंत्रियों और नौकरशाही के सिर फोड़ते हुए आज कहा कि अगर वे मंत्री अपने पद पर बने रहे तो भाजपा का गर्त में जाना तय है.

यूपी में बढ़ रही गर्मी के साथ बिजली की मांग-आपूर्ति के बन रहे नये रिकार्ड

Submitted by NEWSWING on Wed, 05/30/2018 - 10:24

Lucknow : उत्तर प्रदेश में पारा चढ़ने के साथ-साथ बिजली की मांग और आपूर्ति के नये रिकार्ड बन रहे हैं. प्रमुख सचिव (उर्जा) एवं उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि 28 मई को पावर कॉरपोरेशन ने 19, 884 मेगावाट विद्युत आपूर्ति करके नया रिकार्ड बनाया है. विगत 21 मई को 19, 290 मेगावाट बिजली आपूर्ति का रिकार्ड बना था. बिजली की मांग का भी नया कीर्तिमान बना जब मांग बढ़कर 20, 484 मेगावाट पहुंच गयी.

यूपी में मंदिर की मूर्तियां तोड़ने पर फैला तनाव, गुस्साई भीड़ ने आरोपी युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/29/2018 - 11:56

Agra : यूपी के आगरा में मंदिर में घुसकर मूर्ति तोड़ने के आरोप में भीड़ ने युवक की जमकर की पिटाई कर दी. जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं है. फिलहाल युवक की पिटाई और उसपर लगे आरोपों की जांच की जा रही है. वहीं दूसरी ओर गुस्साई भीड़ का कहना है कि इस पूरे मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जाए. 

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

भूमि अधिग्रहण पर आजसू का झामुमो पर बड़ा हमला, मांगा पांच सवालों का जवाब

सूचना आयोग में अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से होगी सुनवाई, मोबाइल ऐप से पेश कर सकते हैं दस्तावेज

झारखंड को उद्योगपतियों के हाथों में गिरवी रखने की कोशिश है संशोधित बिल  :  हेमंत सोरेन

जम्मू-कश्मीर : रविवार से आतंकियों व अलगाववादियों के खिलाफ शुरु हो सकता है बड़ा अभियान

उरीमारी रोजगार कमिटी की दबंगई, महिला के साथ की मारपीट व छेड़खानी, पांच हजार नगद भी ले गए

विपक्ष सहित छोटे राजनीतिक दलों को समाप्त करना चाहती है केंद्र सरकार : आप

बॉडी गार्ड की चाहत में जिप अध्यक्ष ने खुद पर करवायी फायरिंग, पकड़े गए अपराधियों ने किया खुलासा

गोड्डा मॉब लिंचिंग : सांसद निशिकांत ने कहा प्रशासन ने सही किया या गलत पता नहीं, लेकिन केस लड़ने के लिए आरोपियों की करेंगे मदद

समय पर बिजली बिल नहीं मिला तो लगेगा 420 वोल्ट का झटका, जेबीवीएनएल को नहीं कोई फिकर

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन पर मानवाधिकार परिषद लेगी फैसला : यूएन 

शुजात बुखारी को उनके पैतृक गांव में दफनाया गया, जनाजा में बड़ी संख्या में उमड़ी थी भीड़