नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Mon, 02/19/2018 - 19:51

Ranchi : चुटिया पुलिस ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में बहरा बूढ़ा को गिरफ्तार किया है. घटना को लेकर नाबालिग की मां ने चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति की पहचान बहरा बूढ़ा के रूप में की है. आरोपी कूड़ा चुनने का काम करता है. घटना के दिन पीड़िता घर में अकेली थी.

शादी का माहौल मातम में बदला, दूल्हे के पिता की गोली मारकर हत्या

Submitted by NEWSWING on Mon, 02/19/2018 - 19:14

 Bihar Sharif :  बिहार के नालंदा जिले के बिहार शरीफ में एक मैरेज हॉल में 18 फरवरी की रात उस वक्त शादी समारोह में मातम छा गया, जब एक अज्ञात अपराधी ने दूल्हे के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी.

सुनियोजित तरीके से की गयी थी कांग्रेस नेता शंकर यादव की हत्या

Submitted by NEWSWING on Mon, 02/19/2018 - 19:04

Ranchi : कांग्रेस जिला अध्यक्ष शंकर यादव की स्कॉर्पियो को बम प्लांट कर उड़ा देने के मामले में गोलीकांड के मुख्य आरोपी मुनेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में पांच लोगों की भूमिका सामने आयी. इस क्रम में मुनेश यादव, पवन यादव, नरेश यादव, सुदीप यादव और रामदेव यादव को गिरफ्तार किया गया है.

घर विवाद में चचेरे भाई ने ही की थी ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा की हत्या

Submitted by NEWSWING on Mon, 02/19/2018 - 14:51

सरायकेला : जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में एक साल पूर्व ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा की हत्या कर शव को खरकई नदी में फेंक दिया गया था. परिजनों ने चचेरे भाई शशि शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया था. मगर हत्या का आरोप सिद्ध नहीं होने के कारण पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी थी. परिजनों के दबाव में जब पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो मामला आत्महत्या नहीं हत्या का प्रतीत हुआ, जिसके बाद आरोपी चचेरे भाई शशि शर्मा पर आरोप गठित कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पलामू में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने चारों आरोपियों को दबोचा

Submitted by NEWSWING on Sat, 02/17/2018 - 21:20

Daltonganj : पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र अंतर्गत चन्द्रपुरा में एक नाबालिग के साथ उसके घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

लोहरदगा : अज्ञात अपराधियों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस  

Submitted by NEWSWING on Sat, 02/17/2018 - 16:36

Lohardaga : जिले के सेन्हा थाना अंतर्गत कंडरा टंगरा के कोयल नदी के पुल के पास  अज्ञात अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस मामले की  की पड़ताल और मृतक का शिनाख्त में जुट गयी है.इस घटना के बारे में स्थानीय ग्रामीणों को कहना है कि शुक्रवार की देर रात उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी थी.

रोक के बाद भी गढ़वा से उत्तरप्रदेश भेजा जा रहा बालू, दर्जन भर ट्रक पकड़ाये

Submitted by NEWSWING on Fri, 02/16/2018 - 21:22

Garhwa : जिला परिवहन पदाधिकारी लक्ष्मी नारायण प्रसाद ने छापेमारी अभियान चलाकर अवैध रूप से फर्जी कागजात के सहारे उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में ओवरलोड बालू लेकर जा रहे लगभग एक दर्जन ट्रकों को थाना के हवाले कर दिया. इससे यह साफ हो गया है कि सरकार की रोक के बावजूद जिले से बाहर बालू भेजने का सिलसिला थम नहीं रहा है.   

एनआईए ने फोटो पत्रकार यूसुफ की गिरफ्तारी को ठहराया जायज

Submitted by NEWSWING on Fri, 02/16/2018 - 21:06

New Delhi : एनआईए ने जम्मू कश्मीर के स्वतंत्र फोटो पत्रकार कामरान यूसुफ़ की गिरफ़्तारी के पक्ष में अदालत में पेश अपने आरोप पत्र में यह दलील दी है कि एक पत्रकार की ज़िम्मेदारी होती है कि वह सरकारी विभागों के विकास कार्यों, स्कूल और अस्पताल के उद्घाटन या सत्तारूढ़ राजनीतिक दल के बयान को कवरेज दे.

उत्पाद विभाग ने की छापामारी, 115 लीटर शराब जब्त, एक गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Fri, 02/16/2018 - 19:12

Garhwa : उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर गढ़वा जिला के सोनपुरवा व नगवां मुहल्ले में अवैध शराब बिक्री को लेकर शुक्रवार को छापेमारी की. छापेमारी में 80 लीटर विदेशी तथा 35 लीटर महुआ चुलाई शराब समेत कुल 115 लीटर शराब जब्त की गयी. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. यह जानकारी उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार गुप्ता ने दी. उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय के आस-पास अवैध रूप से शराब बेचने की जानकारी मिली थी.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)