जंगल में पेड़ से लटकता युवती का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Submitted by NEWSWING on Thu, 05/24/2018 - 19:37

Ranchi : गुरुवार को पुलिस ने नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर जंगल से एक युवती का पेड़ से लटकता शव बरामद किया. प्रथम दृष्टया पुलिस ने  दुष्कर्म के बाद हत्या किये जाने की आशंका जतायी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. पुलिस शव की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.

जमशेदपुर में अपराधी बेलगाम, सरेआम युवक को मारी गोली, तहकीकात में जुटी पुलिस

Submitted by NEWSWING on Thu, 05/24/2018 - 18:09

Jamshedpur :  जमशेदपुर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन अपराध पर लगाम कसने का दावा करने वाली पुलिस ज्यादातर मामलों में लकीर पीटती ही नजर आती है. ताजा मामला सोनारी थाना क्षेत्र का है, जहां कागलनगर नौलखा अपार्टमेंट के पास अभय गिरी नामक युवक को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी और अपराधी फरार हो गए. घायल युवक को गंभीर हालत में टीएमएच में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

कर्ज से छुटकारा पाने के लिए बड़े बेटे ने की थी पिता की हत्या

Submitted by NEWSWING on Thu, 05/24/2018 - 17:36

Latehar : लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के ग्राम सेरक टोला कोरकतिया में एक व्यक्ति अमरू लोहारा की पत्थर मार-मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

खबरें अपराध की : कांटाटोली से बालू में दबा शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Submitted by NEWSWING on Wed, 05/23/2018 - 21:16

Ranchi : सूचना के आधार पर राजधानी रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटाटोली पुल के नजदीक बॉडी बिल्डर के सामने बालू में दबा एक शव पुलिस ने बरामद किया है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. बालू बुंडू थाना क्षेत्र से आता है. बालू दो-तीन दिन पहले ही गिराया गया था. पुलिस जांच में जुटी है कि शव कहां से आया और किसकी है.

हैवान बना पति, पत्नी को पहले बेरहमी से पीटा, फिर जिंदा जलाकर मार डाला

Submitted by NEWSWING on Wed, 05/23/2018 - 15:35

Patna : शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को पहले बेरहमी से पीटा और फिर उसके ऊपर केरोसिन तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया. पिता की ये हैवानियत देख उसकी बेटी सहम गई.

पलामू : हरिहरगंज में हुए स्वर्ण व्यवसायी के परिजनों पर जानलेवा हमले का उद्भेदन, दो गिरफ्तार, एक फरार

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/22/2018 - 21:54

Daltonganj : पिछले महीने की 24 तारीख को हरिहरगंज थाना क्षेत्र में आभूषण व्यवसायी चुन्नू सोनी के घर पर हुए हमले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

महिला कॉन्स्टेबल को पति ने सरेआम सदर थाना के सामने मारा चाकू

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/22/2018 - 21:46

Latehar : सदर थाना के सामने मंगलवार को महिला थाना क कॉन्स्टेबल माया कुमारी को उसके पति विजय कुमार ने चाकू से वार कर घायल कर दिया. नशे में चूर पति के द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने के नीयत से थाना के मुख्य द्वार के समीप दिनदहाड़े तेजधार चाकू से मारने से महिला कॉन्स्टेबल घायल हो गई. स्थानीय लोगों के बीच बचाव के कारण महिला कॉन्स्टेबल की जान बच गई. वहीं पुलिस ने महिला कांस्टेबल के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

दहेज की भेंट चढ़ गई विवाहिता, पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराया एफआईआर

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/22/2018 - 21:29

Sahibganj : रजौन थाना क्षेत्र के खैरा मिर्जापुर, जिला बाँxका निवासी संजय कुमार ने मुफ्सिल थाना में आवेदन देकर अपनी विवाहिता पुत्री वर्षा कुमारी की हत्या का मामला उसके पति और ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराया है. वहीं मंगलवार सुबह मृतक वर्षा का पोस्टमार्टम डॉ. मोहन पासवान व उनकी टीम ने किया और शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई, अवैध हथियार का कारोबारी गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Tue, 05/22/2018 - 20:58

Ranchi : ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के पतराटोली भुरगाई से हथियार बेचने और बनाने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी भुवनेश्वर लोहरा अवैध हथियार बनाकर बेचने का कारोबार करता था. वरीय पुलिस अधिकारी को गुप्ता सूचना मिलने के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने नाटकीय तरीके से खरीददार बनकर आरोपी के यहां गयी और उसे गिरफ्तार किया. आरोपी घर में हथियार बनाता था और अन्य जगह बेचने का कारोबार करता था.

अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, विरोध में घंटों सड़क जाम

Submitted by NEWSWING on Mon, 05/21/2018 - 21:26

Ranchi : राजधानी रांची से करीब 30 किलोमीटर दूर बेड़ो के जरिया गांव के पास 18 वर्षीय विकास कुमार महतो नामक युवक की बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया. मौके पर महिलाओं ने हंगामा किया. सड़क जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई.