नीतीश कुमार पर तेजस्वी फोड़ रहे ट्वीट बम, पूछा भाजपा से तो मिल गये, मिट्टी में कब मिल रहे

Submitted by NEWSWING on Mon, 02/12/2018 - 15:51

पटना: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों नीतीश कुमार पर ट्विटर बम फोड़ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुये पूछा है कि आपने तो कहा था मिट्टी में मिल जायेंगे मगर भाजपा के साथ नहीं जायेंगे अब आप भाजपा में तो चले गये, मगर मिट्टी में कब मिल रहे हैं. एक अन्य ट्वीट कर तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मोदी सरकार पर हमला बोला है. अपने ट्वीट में तेजस्वी ने नीतीश कुमार की ईमानदारी पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि अगर उन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल विमान खरीद में ईमानदारी बरती है तो क्या उन्हें विमान की कीमत देश को नहीं बतानी चाहिए? उन्‍होंने आगे लिखा है कि अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो लोग समझेंगे की राफेल में घोटाला हुआ है.

इसे भी पढ़ें - क्या रांची पुलिस ने डीजीपी डीके पांडेय व अन्य अफसरों को बचाने के लिए 514 युवकों को नक्सली बताकर सरेंडर कराने वाले केस की फाइल बंद कर दी !

भारत जलाने के लिए भाजपा को तेल, लकड़ी और व्यक्ति मुहैया करा रहे नीतीश

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव इन दिनों अपनी 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' पर हैं. इस दौरान वे नीतीश सरकार के साथ केंद्र की पीएम मोदी सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं. तेजस्‍वी ने एक बार फिर सोशल मीडिया (ट्विटर) पर नीतीश कुमार की खिंचाई की है. अपने ट्वीट्स में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा व जदयू पर भी हमला बोला है. तेजस्‍वी ने भाजपा को 'भारत जलाओ पार्टी' बताते हुए लिखा है कि अब भारत जलाने के लिए नीतीश कुमार भाजपा को तेल, लकड़ी और व्यक्ति मुहैया करा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डरपोक मुख्यमंत्री भी कहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)