न्यूज विंग अमेटी युवा चौपाल द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में डोरंडा कॉलेज के छात्रों ने लिया भाग (देखें वीडियो)

Submitted by NEWSWING on Wed, 02/14/2018 - 11:55

Ranchi: डोरंडा कॉलज में न्यूज विंग अमेटी युवा चौपाल का आयोजन किया गया. इस मौके पर कॉलेज में क्विज कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें वोकेश्नल कोर्स से बीएससी आईटी, बीबीए और बीसीए के छात्र-छत्राओं ने भाग लिया. तीन राउंड में चली इस प्रतियोगिता में अमृत-कृति की जोड़ी ने पहला स्थान हासिल किया. सुमन-आरजू की जोड़ी ने दूसरा तथा माधुरी-सोमनाथ की जोड़ी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया. इन सभी को न्यूज विंग अमिटी युवा चौपाल की ओर से सर्टिफिकेट और गिप्ट प्राइज दिये गये.

इसे भी पढ़ेंः न्यूज विंग अमेटी युवा चौपाल कार्यक्रम शुरू : पहले दिन मेंटर इंस्टीट्यूट में क्विज कांटेस्ट संपन्न (देखें वीडियो)

छात्रों में लक्ष्य को लेकर है जागरुकताः शिक्षिका फरजाना खातून

इस मौके पर विभाग की शिक्षिका फरजाना खातून ने कहा कि न्यूजविंग अमेटी  युवा चौपाल की यह पहल सरहानीय है. छात्रों के बीच जाकर उनके मन की बात जानने से विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ता है. उन्होंने कहा कि इसके लिए अमेटी युनिवर्सिटी और न्यूजविंग दोनों की पहन स्वागत योग्य है. इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत छात्रों के परिचय और उनके लक्ष्य पर परिचर्चा से की गयी. शिक्षक अमरदीप कुमार ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से स्टूडेंट्स में रिफ्रेशमेंट आता है. मौके पर शिक्षिका कुमारी साधना मिश्रा, पूनम कुमारी समेत भारी संख्या में छात्र मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)