न्याय यात्रा के बहाने उपचुनाव की तैयारी में जुटा राजद, सरफराज को टिकट मिलना लगभग तय

Submitted by NEWSWING on Tue, 02/13/2018 - 15:17

Arariya : बिहार में होने वाले लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ गया है. राजद उपचुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा रहा है, वहीं एनडीए भी अपनी दावेदारी मजबूत करने में कोई कसर छोड़ता नहीं दिख रहा. राजद बिहार में संविधान बचाओ न्‍याय यात्रा चला रहा है. अपनी न्याय यात्रा के क्रम में अररिया पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने यहां होने वाले लोकसभा उपचुनाव में प्रत्‍याशी को लेकर बड़ा संकेत दिया है. तेजस्‍वी ने कहा कि आज तस्‍लीमुद्दीन साहब तो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके पुत्र अब हमारे साथ आ गए हैं. भाजपा को हराने के लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है.

इसे भी पढ़ेंः रघुवर सरकार ने माओवादी व टीपीसी को धन मुहैया कराने वाले रघुराम रेड्डी के खिलाफ नहीं की कार्रवाई

मोदी सरकार में युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार

तेजस्‍वी यादव ने कहा कि हमें संविधान बचाना है, आरक्षण को बचाना है. मोदी सरकार में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. देश में आरएसएस के कानून को लागू करने की कोशिश की जा रही है. देश बचाने का नारा देने वाले देश को जलाने का काम कर रहे हैं. रेलवे का निजीकरण किया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुये कहा कि अब पकौड़े की दुकान के लिए भी मुद्रा लोन मिलनी चाहिए.

इसे भी पढ़ेंः चतरा : उग्रवादी संगठन टीपीसी को मदद करने वाले दर्जन भर कारोबारी पर प्राथमिकी, कोयला कारोबारियों में हड़कंप

भाजपा को हराने के लिए सरफराज के रूप में मिला एक मजबूत हाथ

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि तस्लीमउद्दीन साहब हमारे बीच में नहीं हैं. मैं उनकी गोद में खेल चुका हूं. उनके पुत्र सरफराज आलम अब हमारे साथ हैं. जदयू में उन्हें घुटन महसूस हो रही थी. सरफराज के रूप में पार्टी को भाजपा को हराने के लिए एक मजबूत हाथ मिला है. भाजपा को किसी भी हाल में हराना है.

इसे भी पढ़ें - क्या रांची पुलिस ने डीजीपी डीके पांडेय व अन्य अफसरों को बचाने के लिए 514 युवकों को नक्सली बताकर सरेंडर कराने वाले केस की फाइल बंद कर दी !

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)