कोहली के साथ मेरी दोस्ती राजनीतिक स्थिति की मोहताज नहीं : अफरीदी

Submitted by NEWSWING on Sat, 02/10/2018 - 15:23

सेंट मोरित्ज (स्विट्जरलैंड): भारत-पाक के बीच सीमा पर जारी तनाव से भले ही दोनों देशों के बीच क्रिकेट से जुड़े संबंध प्रभावित हुए हों, लेकिन शाहिद अफरीदी पूरी दृढ़ता के साथ कहते हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ उनके मित्रवत संबंध राजनीतिक स्थिति से प्रभावित नहीं हो सकती और ना ही ऐसा होगा. सेंट मौरित्ज आइस क्रिक्रेट टूर्नामेंट से इतर पीटीआईसे बातचीत में अफरीदी ने कहा कि विराट के साथ मेरे ताल्लुकात राजनीतिक हालत पर निर्भर नहीं करते.

इसे भी पढ़ें : सरकार गरीब उपभोक्ताओं से वसूलेगी बिजली विभाग के रेवेन्यू गैप की राशि और अदानी ग्रुप को 360 करोड़ रुपये की सलाना माफी 

पाकिस्तान के बाद भारत में मिला मुझे सबसे अधिक प्यार : अफरीदी

विराट शानदार इंसान हैं, मेरी ही तरह अपने देश के क्रिकेट के दूत हैं. उन्होंने कहा कि कोहली हमेशा उन्हें बहुत अधिक सम्मान देते हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा, मैं मानता हूं कि क्रिकेटर के तौर पर दो लोगों के बीच के ताल्लुकात से हम यह उदाहरण तय कर सकते हैं कि देशों के बीच कैसे रिश्ते होने चाहिए. मुझे लगता है कि पाकिस्तान के बाद उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया में सबसे अधिक प्यार और सम्मान मिला.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)