आतंकी हमला में घायल मेजर ने होश में आते ही पूछा ऐसा सवाल कि गर्व से सीना हुआ चौड़ा

Submitted by NEWSWING on Tue, 02/13/2018 - 21:11

New Delhi : पाकिस्तान द्वारा भेजे गये आतंकी लगातार जम्मू व देश के अन्य हिस्सों को निशाना बना रहे हैं. ये आतंकी लगातार सीआरपीएफ व आर्मी कैंप को अपना निशाना बना रहे हैं. जम्‍मू के सुंजवां आर्मी बेस पर हुए आतंकी हमले में मेजर अभिजीत घायल हो गये थे जिन्हें अब होश आ गया है. डॉक्टरों ने उन्हें अब अब खतरे से बाहर बताया है. मेजर अभिजीत का इलाज उधमपुर के आर्मी हॉस्पिटल में चल रहा है. इस आतंकी हमले में 6 जवान शहीद हो गए. हमले को अंजाम देने वाले सभी आतंकियों को भी सेना के जवानों ने ढेर कर दिया. आतंकी हमले के बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू पहुंची. उन्होंने कहा कि इस हमले का माकूल जवाब दिया जाएगा. आतंकी हमले में घायल मेजर अभिजीत ने होश में आते ही एक ऐसा सवाल किया जिसने सबका सीना गर्व से चौड़ा कर दिया. होश आते ही मेजर अभिजीत ने पूछा कि हमला करनेवाले आतंकियों का क्या हुआ. यह सुन अधिकारियों व जवानों का सीना गर्व से चौड़ा हो गया. मेजर जनरल नादीप नैथानी ने बताया कि मेजर अभिजीत का मनोबल बेहद ऊंचा है. वह फील्‍ड में जाने के लिए बेहद उत्‍सुक हैं. अब उनकी हालत काफी ठीक है.

इसे भी पढ़ेंः जिस बीजेपी ने चारा घोटाले का पर्दाफाश किया था, अब उसी की सत्ता में रहते झारखंड में भी हो गया चारा घोटाला   

भारी मात्रा में हथियार बरामद

मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए थे. सेना के जवानों ने आतंकियों के इरादों पर पानी फेर दिया.

इसे भी पढ़ेंः क्या रांची पुलिस ने डीजीपी डीके पांडेय व अन्य अफसरों को बचाने के लिए 514 युवकों को नक्सली बताकर सरेंडर कराने वाले केस की फाइल बंद कर दी !

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)