सरफराज की जीत पर गिरिराज सिंह के बिगड़े बोल , कहा - अररिया बनेगा आतंकवादियों का अड्डा

Submitted by NEWSWING on Thu, 03/15/2018 - 16:37

Patna : बिहार की अररिया सीट पर आये चुनावी परिणाम के बाद बिहार की राजनीति में बयानबाजी का दौर चरम पर है. अपने विवादित बयान से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अररिया उपचुनाव नतीजा आने के बाद फिर एक विवादित बयान दिया हैउन्होंने कहा है कि अररिया से सरफराज का जीतना बिहार के लिए नहीं पूरे देश के लिए खतरे का संकेत है. अररिया आतंकवादियों का अड्डा बन जाएगा. इससे पहले बिहार भाजपा के नेता नित्या नंद राय ने भी चुनाव से पहले कहा था कि अगर अररिया से सरफराज जीते तो अररिया ISIS का अड्डा बन जायेगा, जबकि भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह यहां से जीतते हैं तो यह देशभक्तों का स्थान बना रहेगा.  अररिया उप चुनाव में आरजेडी के उम्मीदवार सरफराज आलम की जीत पर गिरिराज सिंह ने कहा कि‍  अररिया में एक कट्टरपंथी विचारधारा पनप रही है.

इसे भी पढ़ें: आरजेडी विधायक शक्ति यादव का दावा – इसी महीने उपेंद्र कुशवाहा थामेंगे महागठबंधन का दामन  

इसे भी पढ़ें: ये पब्लिक है, सब जानती है, अभिराम के अभिमान व बोल ने डुबोया जहानाबाद में जदयू का लुटिया

अररिया उपचुनाव में सरफराज ने भाजपा के प्रदीप सिंह को 60000 मतों से हराया

गौरतलब हो कि अररिया उप चुनाव में सरफराज आलम ने भाजपा उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह को 60,000 से ज्यादा वोटों से हरा दिया. अररिया में आरजेडी के दिग्गज नेता मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के निधन के बाद उपचुनाव हुए थे.

इसे भी पढ़ें: बिहार उपचुनाव : सुशील मोदी ने कहा- सहानुभूति को लोगों ने दी तरजीह, तेजस्वी ने कहा राजद को जनता ने स्वीकारा

लालू यादव की विचारधारा की जीत हुई है तेजस्वी

अररिया सीट पर राजद की जीत पर पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के लोगों की जीत करार देते हुए कहा कि यह आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की विचारधारा की जीत है. दूसरी ओर उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि पार्टी इस जनादेश को स्वीकार करती है.

इसे भी पढ़ें: पटना को जल्द मिलेगी मेट्रो की सौगात, इसी साल शुरू होगा काम

नंदकिशोर यादव और राजद नेता भाई वीरेंद्र में हुई तीखी नोंकझोंक

अररिया चुनाव रिजल्ट पर भाजपा नेता और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और राजद नेता भाई वीरेंद्र के बीच तीखी नोंकझोंक हुई. नंदकिशोर यादव से भाई वीरेंद्र ने कहा कि चु्ल्लू भर पानी में डूब मरिए. वहीं तेजप्रताप के बयान पर नंदिकिशोर ने कहा कि बच्चों की बातों पर मैं ध्यान नहीं देता हूं. मुझे उपेंद्र कुशवाहा पर पूरा भरोसा है.

इसे भी पढ़ें: पलामू: कठौतिया कोल माइंस से कोयला लेकर निकल रहे वाहनों पर फायरिंग और बमबारी

जनता ने नीतीश कुमार को समझाया है : जीतनराम मांझी

उपचुनाव रिजल्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुये कहा है कि रिजल्ट देखें नीतीश कुमार, जनता ने उन्हें समझाया है. जहानाबाद हार के लिए जीतनराम ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया है. आगे उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा क्या करेंगे, ये तो वही बतायेंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Top Story
loading...
Loading...