ड्राइवर की झपकी ने ली किसनगंज के राजद जिलाध्यक्ष समेत चार की जान, तेजप्रताप की शादी से लौट रहे थे वापस

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 05/13/2018 - 16:14

Arariya : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में आना किसनगंज के राजद जिलाध्यक्ष समेत चार को महंगा पड़ा. शादी समारोह से वापस लौटने के दौरान सड़क दुर्घटना में किशनगंज के राजद जिलाध्‍यक्ष सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  मिली जानकारी के अनुसार अररिया के सिंगराहा अंतर्गत पोठिया स्थित सड़क पर फारबिसगंज से अररिया की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई. स्कॉर्पियो डिवाइडर को तोड़ते हुये सड़क की दूसरी ओर चली गई. जहां विपरित दिशा से आ रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो में सवार सभी चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ेंः नीतीश कुमार तेजप्रताप की शादी में हुए शामिल, लालू प्रसाद ने गले लगाया

ड्राइवर को झपकी आना बना दुर्घटना का कारण

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना का कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है. नींद पूरी नहीं होने के कारण ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसकी वजह से स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकराकर दूसरी ओर चली गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्‍त थी कि स्‍कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. मृतकों में किशनगंज के राजद जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू, राजद नेता इकरामुल हक बागी, किशनगंज सदर निवासी वाहन चालक साहिल तथा किशनगंज के दिधलबैंक निवासी पप्पू शामिल है. राजद जिलाध्‍यक्ष इंतखाब आलम पूर्व केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री रफीक आलम के भतीजे थे. मृतक इकरामुल हक बागी जनता दल सरकार में कल्याण मंत्री रहे सुलेमान बागी के पुत्र थे. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na