Dhanbad

#Dhanbad: चेकिंग के दौरान शराब ठेकेदार की गाड़ी से तीन लाख रुपये कैश बरामद

Dhanbad: धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र के इंदिरा चौक पर चेकिंग के दौरान कैश मिले हैं. झरिया विधानसभा तीन मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ शंकर एवं एसआइ अरविंद कुमार ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से तीन लाख 62 हजार पांच सौ रुपये बरामद किये गये हैं.

Jharkhand Rai

बरामद रुपयों को जब्त कर लिया गया है. साथ ही वाहन को भी जब्त थाना में लगा दिया गया है. घटना रविवार की देर रात लगभग डेढ़ बजे की है. कार पर दीपक शंकर नामक व्यक्ति सवार था. बताया जाता है कि दीपक शंकर शराब ठेकेदार और पेट्रोल पंप का संचालक है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandElection: झारखंड पार्टी ने रद्द किया पूर्व नक्सली कुंदन पाहन का टिकट, तमाड़ से मिला था टिकट

सिंदरी से झरिया अपने घर लौट रहे थे दीपक

चुनाव को देखते हुए पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही है. चुनाव को देखते हुए दस हजार रुपये से अधिक के नकद लेनदेन पर रोक लगा दी गयी है. इसके बावजूद नकद बरामद किये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात उक्त वाहन सिंदरी से झरिया की ओर आ रही थी. पूछताछ के क्रम में वाहन मालिक दीपक शंकर ने बताया कि वह सिंदरी से अपने घर झरिया लौट रहे थे.

Samford

कांग्रेस नेता की गाड़ी से भी बरामद किये गये थे दो लाख रुपये

वहीं रविवार की देर शाम कांग्रेस नेता व कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक सिंह की गाड़ी से लगभग दो लाख रुपये बरामद किये गये थे. पूछताछ के क्रम में कांग्रेस नेता ने कोई माकूल जवाब नहीं दिया. जिस कारण उनकी स्कॉर्पियो से लगभग दो लाख रुपये जब्त कर लिये गये.

पुलिस ने यह कार्रवाई भी वाहन जांच अभियान के दौरान ही की. मामले की जानकारी देते झरिया सीओ राजेश कुमार ने बताया कि वाहन जांच के दौरान दो लाख रुपये जब्त किये गये हैं. मामले से वरीय पदाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. वरीय पदाधिकारियों की ओर से दिशा-निर्देश मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ेंःसिमडेगा में #BankOfIndia का ताला तोड़ घुसे अपराधीः जरूरी दस्तावेज खंगाले जाने की आशंका, ATM को भी किया क्षतिग्रस्त

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: