jharkhand top main slide

राज्य के 65.15 फीसदी लोगों ने निकाय चुनाव में किया अपने मतों का इस्तेमाल, रांची में 49.3 फीसदी वोटिंग

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/16/2018 - 19:13

Ranchi: झारखंड के 34 शहरी निकायों के लिए सोमवार को मतदान हुआ. वोट करने के लिए सुबह सात बजे से ही लोगों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो गयी. राज्य निर्वाचन आयोग के आंकड़ों की मानें तो राज्य में 65.15 फीसदी वोट पड़े. राज्य भर में कहीं कोई बड़ी घटना के बारे में खबर नहीं है. हालांकि रांची, धनबाद और जमशेदपुर में छिटपुट घटनाओं की जानकारी मिली.

सिल्‍ली उपचुनाव का संग्राम : सुदेश महतो के खिलाफ मैदान में उतरेंगी अमित महतो की पत्‍नी सीमा महतो 

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 17:51

Ranchi: सिल्‍ली विधानसभा उपचुनाव में में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो की सीधी टक्‍कर वहां के जेएमएम के पूर्व विधायक अमित महतो की पत्‍नी सीमा महतो से होगी. हालांकि जेएमएम की ओर से अभी तक सीमा महतो के नाम की स्‍वीकृति नहीं मिली है, लेकिन न्‍यूजविंग से बात करते हुए पूर्व विधायक अमित महतो ने बताया कि संगठन के कई स्‍थानीय बैठकों में सीमा महतो के नाम पर चर्चा हुई है और आम सहमति भी बनी है.

झारखंड में सुरक्षित नहीं बेटियां: गुमला में बंदूक की नोंक पर नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 11:22

Gumla: कठुआ और उन्नाव गैंगरेप केस को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. लोगों में सिस्टम और सरकार के प्रति गुस्सा है और सवालों के घेरे में है बेटियों की सुरक्षा. एकबार फिर झारखंड में बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल उठे हैं. रघुवर सरकार के बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नारे को धत्ता बताकर गुमला में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ बंदूक की नोंक पर गैंगरेप हुआ.

JPSC जल्द ही शुरू करेगा असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति प्रक्रिया,  1093 पदों पर की जायेगी बहाली

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/09/2018 - 19:03

Ranchi : झारखंड के विश्वविद्यालयों में खाली पड़े असिस्टेंट प्रोफेसरों के पद पर नियुक्ति प्रक्रिया नहीं चलाए जाने से निराशा का माहौल बना हुआ था. वहीं, इस बीच राज्य सरकार के द्वारा विश्वविद्यालयों में शिक्षकों की कमी को दूर करने के लिए घंटी शिक्षक की बहली की गई है. अब आरक्षण रोस्टर की त्रुटिया दूर होने के बाद राज्य के अंगीभूत कॉलेजों में 1,093 असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों को भरने की एक बार फिर उम्मीद जगी है.

 उम्रकैद की सजा काट रहे 233 कैदी हो सकते हैं रिहा, झारखंड राज्य सजा पुनरीक्षण की बैठक में बनी सहमति

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/09/2018 - 13:32

Ranchi: रांची में प्रोजेक्ट भवन में झारखंड राज्य सजा पुनरीक्षण की बैठक हुई. सीएम की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में जेल आईजी, गृह सचिव, डीजीपी और झारखंड राज्य कारा से संबंधित तमाम अधिकारी मौजूद रहे. मीटिंग में राज्य के विभिन्न जेलों में बंद उम्रकैद की सजा काट रहे 233 बंदियों को छोड़ने पर सहमति बनी है.

सीएम रघुवर दास  को सोशल साइट पर मिल रहे ऐसे कॉमेंट,  “बेरोजगार हूं साहब, मुझे नौकरी से फर्क पड़ता है, कांग्रेस या बीजेपी से नहीं”

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/05/2018 - 16:24

Subhash Shekhar

Ranchi: झारखंड में नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार अभियान तेज हो गया है. वहीं मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने भी अपने फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भाजपा प्रत्‍याशियों के समर्थन में पोस्‍ट करना शुरू कर दिया है. इस दौरान सीएम को सोशल साइट पर लोगों के तीखे कमेंट से ट्रोल होना पड़ रहा है.

मौलाना ने लूटी मासूम की अस्मत, प्राथमिकी दर्ज होते ही हुआ फरार

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/03/2018 - 20:08

Chatra :  एक बिटिया, जो अपने पिता के आंगन की चिरैया थी, उसकी चहक घर आंगन में गूंजा करती थी, एक जल्लाद ने उसे इतनी बेरहमी से नोच डाला, कि अब वो चाहकर भी शायद पहले जैसी चहक नहीं पाएगी. उस दरिंदे ने उसके जिस्म और रुह को ऐसा जख्म दिया, जो शायद ही कभी भर पाए. चतरा में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म का संगीन मामला सामने आया है. बच्ची की अस्मत तार-तार करने का आरोप शहर के अव्वल मोहल्ला स्थित मनेरी मस्जिद के पूर्व मौलाना शमशीर रजा पर लगा है.

loading...
Loading...