यूपी लोकसभा उपचुनाव में हार से हमने सबक सीखा है : राजनाथ

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 03/17/2018 - 21:20

New Delhi : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश लोकसभा उपचुनाव परिणाम पर कहा कि उपचुनावों में अपनी हार से भाजपा ने सबक सीखा है. कहा कि  पार्टी  यह सुनिश्चित करेगी कि भविष्य में ऐसे परिणाम नहीं आये. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने न्यूज 18 राइजिंग इंडिया शिखर सम्मेलन में कहा कि हो गया, आगे नहीं होगा. हमें पता चला कि ऐसा भी हो सकता है. पार्टी को गोरखपुर और फूलपुर पर हाल में हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी से हार का सामना करना पड़ा है. आदित्यनाथ ने कहा था कि ये परिणाम सबक है.   उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को समझने में विफल रहने और अति आत्मविश्वास से ऐसा परिणम आया. राहुल गांधी के बारे में पूछने पर गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा सरकार पर हमला करने के बावजूद केवल समय ही बतायेगा कि किसके खिलाफ भारत उठ खड़ा हुआ है. श्री सिंह ने कहा, वह हमारे विपक्ष के नेता हैं और वह बातें कहते रहेंगेलेकिन केवल समय ही बतायेगा कि देश किसके खिलाफ खड़ा हो रहा है.

इसे भी देखें- यूपी में हार के बाद योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली तलब, बीजेपी करेगी हार पर मंथन

इसे भी देखें- सोनिया ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस 2019 में भाजपा को सबक सिखायेगी

इसे भी देखें- किसान, नौजवान और महिलाएं त्रस्त लेकिन भाजपा के नेता और मंत्री मस्त : कांग्रेस

प्रधानमंत्री मोदी काफी सराहनीय काम कर रहे हैं

यह पूछने पर कि अगर वह प्रधानमंत्री बनते हैं तो क्या करेंगे, इस पर राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं अति महत्वाकांक्षी नहीं हूं, लेकिन अगर किसी को अवसर दिया जाता है तो उसे पूरा करना चाहिएहमारे प्रधानमंत्री काफी सराहनीय काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार कश्मीर मुद्दे का स्थायी समाधान चाहती है और इसकी तरफ से नियुक्त वार्ताकार बातचीत करने के इच्छुक किसी भी पक्ष से वार्ता को तैयार हैं. हम न केवल भारत की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं, बल्कि देश की रक्षा के लिए जरूरत पड़ने पर सीमा भी लांघ सकते हैं.

इसे भी देखें- जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे त्रिपुरा के मुख्यमंत्री, विशेष वित्तीय पैकेज की करेंगे मांग

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...