उन्नाव गैंगरेप मामला : भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर सात दिनों की सीबीआई रिमांड पर,  रुआंसे विधायक को याद आये भगवान

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 20:36

Lucknow :  उन्नाव गैंगरेप और हत्या के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बुरी तरह से घिर गये हैं. लखनऊ के सीजेएम कोर्ट ने शनिवार को कुलदीप सेंगर को सात दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया. शनिवार 14 अप्रैल को पेशी के समय कोर्ट में अजीबोगरीब नजारा दिखा. कोर्ट में पेशी के लिए लाये जाते समय विधायक भावुक थे. कुलदीप सिंह सेंगर खुद पर लगे रेप के आरोप को झूठा बता रहे थे. विधायक को भगवान याद आ रहे थे. कोर्ट जाते समय लगभग रुआंसे कुलदीप सेंगर ने तीन बार कहा, भगवान पर भरोसा है,  भगवान पर भरोसा है, भगवान पर भरोसा है. कहा कि  न्यायपालिका पर भरोसा है, चिंता मत करो सब खुल जायेगा. आरोपी विधायक को सीजेएम सुनील कुमार की कोर्ट में पेश किया गया. सर्वविदित है कि इलाहाबाद हाइकोर्ट की फटकार के बाद सीबीआई ने आरोपी विधायक को शुक्रवार अहले सुबह लगभग साढ़े चार बजे इंदिरा नगर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था.

इसे भी देखें- 1 साल पहले भी की गई थी विधायक की शिकायत, सख्त कार्रवाई होती तो नहीं जाती पीड़िता के पिता की जान : इलाहाबाद हाईकोर्ट

विधायक पर पोक्सो एक्ट के तहत रेप,  हत्या और अपहरण के केस दर्ज किये गये हैं

बता दें कि विधायक पर पोक्सो एक्ट की तीन बड़ी धाराओं के तहत रेप,  हत्या और अपहरण के केस दर्ज किये गये हैं. गौरतलब है कि विधायक के खिलाफ कार्रवाई न किये जाने के बाद हाल ही में पीड़िता ने अपने परिवार के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. इस मामले में योगी सरकार और भाजपा बैकफुट पर आ गयी थी. इससे पूर्व सीबीआई ने आरोपी विधायक की मददगार रही महिला शशि सिंह को गिरफ्तार किया.  शशि सिंह ही पीड़िता को लेकर आरोपी विधायक सेंगर के पास गयी थी. सीबीआई उसे लखनऊ लायी. बता दें कि सीबीआई की एक टीम ने पीड़िता को लखनऊ के लोहिया अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद उन्नाव में होटल में छोड़ा. यहां पर पीड़िता के परिवार के अन्य लोग भी हैं. इसके बाद सीबीआई की टीम ने उन्नाव से विधायक के साथ इस मामले में महिला शशि सिंह को भी गिरफ्तार किया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...