यूपी में बरपा रफ्तार का कहर, निजी बस ने दो को कुचला, मौत

Submitted by NEWSWING on Thu, 01/11/2018 - 11:50

Banda (Uttar Pradesh) : जिले की नरैनी कोतवाली क्षेत्र में बसराही गांव के बस स्टैंड में सड़क किनारे खड़े दो चचेरे भाइयों को एक तेज रफ्तार निजी बस ने कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद सैकड़ों की तादाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने शव सड़क पर रख कर रास्ता जाम कर दिया था.

इसे भी पढ़ें- ...तो इस वजह से युवाओं ने लगाये रघुवर दास मुर्दाबाद के नारे, दूसरे राज्य जाकर 5 हजार की नौकरी तो नहीं करेंगे ना !

घटना के बाद बस चालक फरार

पुलिस क्षेत्राधिकारी सीओ नरैनी सोहराब आलम ने आज गुरुवार को बताया कि कल शाम करीब साढ़े सात बजे गुढ़ाकला गांव के मजरा रजियापुरवा निवासी दो चचेरे भाई राजबहादुर (25) और राजकुमार राजपूत (22) बसराही गांव के बस स्टैंड में सड़क किनारे पान की गुमटी के पास खड़े थे. नरैनी से कालिंजर जा रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने दोनों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद चालक बस सहित फरार हो गया. उन्होंने बताया कि ‘सैकड़ों की तादाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों को सड़क पर रख कर जाम लगाया जिसे तीन घंटे बाद खुलवाया जा सका. सीओ ने बताया कि शवों को आज गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने निजी बस को कब्जे में ले लिया है. फरार बस चालक की तलाश की जा रही है.

गौरतलब है कि लगातार इस तरह की घटनायें देखी जाती है. निजी बच चालक या ट्रक चालक अक्सर तेज रफ्तार की वजह से लोगों की जान ले लेते है. ऐसे में प्रसाशन को जरुरत है कि वो इस तरह के निजी वाहनों के रफ्तरा पर नियंत्रण लगाये. ताकि आने वाले दिनों में इस तरह की घटनायें ना हो.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

loading...
Loading...