बकाया डेढ़ लाख रुपये के विवाद में दो दोस्त बन गये दुश्मन, रुपये नहीं लौटाये तो मार दी गोली

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 21:44

Daltonganj : डालटनगंज के रिहायशी इलाके बैरिया में गुरूवार की शाम पैसों के लेन-देन को लेकर गोली चल गयी. एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को गोली मार दी. गंभीर स्थिति में घायल शख्स को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल शख्स की स्थिति खतरे से बाहर है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है. 

इसे भी पढ़ें- समाहरणालय में लगी आग तो खतरे में पड़ेगी हजारों की जान, बिन नोजल कनेक्शन के है पाइपलाइन, सिलेंडर भी भगवान भरोसे

रूपयों के लेन-देने के विवाद के बाद चली गोली

डीएसपी प्रेमनाथ ने बताया कि शाम करीब चार-पांच बजे बैरिया नहर के पास वहीं के निवासी संतोष सिंह और छोटू पंडित के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर आपस में झगड़ा हुआ. इसी बीच छोटू पंडित ने संतोष पर गोली चला दी. गोली संतोष की दाहिनी जांघ में लगी. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

छोटू का संतोष पर डेढ़ लाख बकाया था

डीएसपी को छानबीन करने पर पता चला कि संतोष सिंह ने एक वर्ष पूर्व में छोटू पंडित से करीब डेढ़ लाख रूपया उधार लिया था, लेकिन कई बार मांगने पर संतोष सिंह रूपये नहीं लौटा रहा था. इसी को लेकर दोनों की मुलाकात हुई थी. छोटू ने जब अपने पैसे मांगे तो संतोष विवाद करने लगा. इसके बाद छोटू ने संतोष को गोली मार दी. संतोष सिंह ने कई लोगों से कर्ज लिया है, लेकिन किसी का लौटाया नहीं है. आरोपी छोटू पंडित की गिरफ्तारी के लिए टीम बनायी गयी है. टीओपी के प्रभारी भूपेन्द्र के नेतृत्व में और कई स्थानों पर अब तक छापामारी की गयी है. फिलहाल आरोपी फरार है. 

इसे भी पढ़ें- अगर आप सोशल मीडिया के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जाना पड़ सकता है पागलखाना

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na