ट्विटर पर सुशील मोदी की ऐसी की तैसी, तेजस्वी के खिलाफ ट्वीट पर जमकर हुए ट्रोल

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/12/2018 - 10:27

Patna: सोशल मीडिया आज की तारीख में हमारे नेताओं के लिए लोकप्रियता का एक पैमाना मात्र नहीं है. अक्सर अपने विरोधियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर नेता अपनी भड़ास निकालते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ किया बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी. सुशील मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिये बगैर, उनकी शिक्षा और व्यवहार पर ट्वीट कर उनपर निशाना साधा. जिसके बाद वो ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गये.

इसे भी पढ़ेंउन्नाव गैंगरेप केस:चौतरफा दबाव के बाद बीजेपी विधायक पर FIR दर्ज, बड़ा सवाल कब होगी गिरफ्तारी ?

सुमो का तेजस्वी पर निशाना

FHGJYH
सुशील मोदी का ट्वीट

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने ट्वीटर पर लिखा कि, शिक्षा पूरी न कर पाने वाले जिन लोगों को पहली बार विधायक बनते ही सीधे तीन-तीन विभागों का कैबिनेट मंत्री बनवा दिया गया, उनका अहंकार इतना बढ़ गया है कि वे अपने पिता की पीढ़ी के सम्मानित नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री-पद पर आसीन व्यक्ति के लिए डरपोक और बुजदिल जैसे अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. विपक्ष के नेता आलोचना और अशिष्टता का अंतर मिटाने पर तूल गये हैं.

ट्विटर पर हुए ट्रोल

flbng
यूजर्स के निशाने पर सुमो

सुमो के इस ट्वीट के बाद वो ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुए है. कई यूजर्स ने देश के प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री की पढ़ाई के सर्टिफिकेट मांगे, तो कईयों पहले अपने गिरबां में झांकने की सीख दे डाली. कुछ लोगों ने तो उनकी पत्नी की प्रोफसर की नौकरी पर भी सवाल उठाये. वही कुछ लोगों ने सरकार में बैठे होने पर सिस्टम सुधारने की नसीहत दे डाली.

इसे भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट का अस्तित्व खतरे में, इतिहास हमेंं माफ नहीं करेगाः जस्टिस कुरियन

पहले भी हुए हैं तीखे कमेंट्स

ये कोई पहला मौका नहीं है जब भाजपा नेता सुशील मोदी ट्विटर पर यूजर्स के निशाने पर आये हो. पिछले साल बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर आरक्षण के पक्ष में बयान देकर भी वो ट्विटर पर ट्रोल हुए थे. सुशील मोदी ने बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की पुण्य तिथि पर आरक्षण पर बयान देते हुए कहा कि देश में जब तक असमानता रहेगी, तब तक आरक्षण जारी रहना चाहिए. इस ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से ट्रोल होने लगे थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...