शादी से लौट रहे तीन दोस्तों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, एक गंभीर

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 15:31

Chatra : शादी समारोह में शिरकत कर अपने गांव लौट रहे बाइक सवार दो दोस्तों की मौत शनिवार की रात सड़क दुर्घटना में हो गयी, जबकि तीसरा दोस्त अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. जानकारी के अनुसार हजारीबाग से चौपारण थाना क्षेत्र अंतर्गत ठुठी गांव निवासी मुकेश सिंह, सुरेश सिंह व छोटन सिंह बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल पर सवार होकर इटखोरी के मां भद्रकाली मंदिर परिसर में आयोजित शादी समारोह में शिरकत कर अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान इटखोरी चौपारण मुख्य पथ पर स्थित पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया.

इसे भी पढ़ें - गिरिडीह : धारदार हथियार से JMM पंचायत अध्यक्ष की दिनदहाड़े हत्या, भागते अपराधियों ने की हवाई फायरिंग

टक्कर मारने के बाद गाड़ी लेकर भागा चालकchatra

बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही दो दोस्तों की मौत हो गयी जबकि तीसरा दोस्त छोटन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल छोटन सिंह को स्थानीय लोगों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए इटखोरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां छोटन की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर कर दिया. छोटन की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इधर घटना की सूचना पाकर गांव में शोक की लहर दौड़ गयी. परिजनों की माने तो किसी अज्ञात व्यवसायिक वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी थी. जिसके बाद वाहन का चालक मौके से गाड़ी को लेकर भाग गया. इधर इटखोरी थाना पुलिस में सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले दो दोस्तों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चतरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...