तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार को बताया नशेड़ी, कहा- जो खुद नशे में रहता है वह क्या करायेगा राज्य को नशामुक्त

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/12/2018 - 15:02

Aurangabad : लालू प्रसाद यादव के के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार में शराबबंदी के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे तो स्वयं खैनी खाते हैं और हमेशा नशे में रहते हैं. जो खुद नशा में रहता हो वह राज्य को नशामुक्त क्या कर सकता है? औरंगाबाद के बारुण में फुटबॉल मैच का उद्घाटन करने पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि इस राज्य में शराबबंद नहीं है, बल्कि उसकी तो अब होम डिलेवरी हो रही है. हर घर में शराब मिल रहा है. प्रशासन के लोग ही शराब की होम डिलेवरी करा रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें - राज्यसभा के 'रण' का महारथी कौन ? चुनावी गणित का इशारा : फायदे में होकर भी बहुमत से दूर रहेगी बीजेपी

इसे भी पढ़ें - बीजेपी लीडर के मर्डर को लेकर एसएसपी ने बनायी स्पेशल टास्क फोर्स, टीम में ATS और CID भी शामिल

मंत्री की शराब पीते फोटो वायरल हो रही है, मगर नहीं हो रही कार्रवाई

अब बिहार में शराब पीते मंत्री की फोटो वायरल हो रही है. मुख्यमंत्री अपने मंत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में महिलाओं के हक को दबाया जा रहा है. खिलाडिय़ों को कई समस्याएं रहती है. उन्हें मुलभूत सुविधाएं नहीं मिल पाती है. प्रत्येक कार्य में महिला-पुरुषों से आगे बढ़ रही है. मगर वर्तमान समय में महिलाओं की स्थिति दयनीय है. राज्य में गैंगरेप व हत्याएं बढ़ी है. मौके पर तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को पलटूराम का नाम देते हुये कहा कि उनकी आत्मा सोयी हुयी है. गरीबों की लड़ाई लड़ने वाले लालू प्रसाद यादव को जेल भिजवा दिया. राज्य में दलितों पर अत्याचार हो रहा है.

इसे भी पढ़ें - बीएसएल के खिलाफ इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, बोकारो एसबीआई का बीएसएल अकाउंट अटैच, वसूले 3.80 करोड़ बकाया 15.20 करोड़ बकाया

इसे भी पढ़ें - सार्जेंट मेजर व रीडर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद जामताड़ा के पुलिस अफसरों ने महिला सिपाही को चोरी के केस में फंसा कर सस्पेंड किया !

भाजपा पर ली चुटकी, कहा- यह गंगा है यहां सब पाप धुल जाते हैं

तेजप्रताप ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह गंगा है जहां सब पाप धुल जाता है. शौचालय घोटाला, सृजन घोटाला, धान घोटाला व अन्य कई घोटाले हुए हैं. वर्तमान सरकार ने किसानों से उनका हक छीना है. इसके उपरांत तेजप्रताप ने भीड़ के बीच से ही एक दलित लड़के को बुलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन कराया. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.