सुशील मोदी का आरोप, सीएम नीतीश पर हमले के पीछे राजद और शराब माफियाओं का हाथ

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 01/18/2018 - 10:08

Patna : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य के मुख्य विपक्षी दल राजद आज आरोप लगाया कि उसने शराब माफिया के साथ मिलीभगत कर पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हमला करवाया. सुशील ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि पुलिस ने बक्सर के नंदन गांव से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की थी, जिसका बदला लेने के लिए पूरी तैयारी के साथ मुख्यमंत्री पर हमला कराया गया. उन्होंने आगे कहा है कि नंदन गांव के दोनो वार्ड तक बिजली पहुंच चुकी है और घरों में नल का पानी मिल रहा है, जबकि विपक्ष शराब माफिया का साथ देने के लिए विकास से असंतोष की झूठी कहानी गढ़ रहा है.

इसे भी पढ़ें- चारा घोटाला : नोटिस के जवाब में सीएस राजबाला वर्मा ने दी सफाई, कहा 'फर्जी निकासी के लिए मैं नहीं, कोषागार के पदाधिकारी जिम्‍मेदार'

लालू पर सुशील ने साधा निशाना

सुशील ने नीतीश कुमार नीत बिहार में पिछली महागठबंधन सरकार में शामिल रही राजद के प्रमुख लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि जो कभी शराबबंदी के पक्ष में हाथ थामे खडे़ थे, वे आज शराब माफिया के साथ हो गये. उल्लेखनीय है कि बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्णशराबबंदी लागू है. करोडों रूपये के चारा घोटाला से जुडे एक मामले में सजा सुनाए जाने पर झारखंड के रांची स्थित एक जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने महागठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान गत वर्ष 21 जनवरी को शराबबंदी को लेकर लोगों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए बिहार में बनायी गयी मानव श्रृंखला के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पटना के गांधी मैदान में उनका हाथ पकडे़ खडे़ रहे थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)