सिल्‍ली उपचुनाव का संग्राम : सुदेश महतो के खिलाफ मैदान में उतरेंगी अमित महतो की पत्‍नी सीमा महतो 

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 17:51

Ranchi: सिल्‍ली विधानसभा उपचुनाव में में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो की सीधी टक्‍कर वहां के जेएमएम के पूर्व विधायक अमित महतो की पत्‍नी सीमा महतो से होगी. हालांकि जेएमएम की ओर से अभी तक सीमा महतो के नाम की स्‍वीकृति नहीं मिली है, लेकिन न्‍यूजविंग से बात करते हुए पूर्व विधायक अमित महतो ने बताया कि संगठन के कई स्‍थानीय बैठकों में सीमा महतो के नाम पर चर्चा हुई है और आम सहमति भी बनी है.

सोशल मीडिया में अभी से दिख रही सुगबुगाहट

सोशल मीडिया में अमित महतो की पत्नी सीमा महतो के चुनाव लड़ने को लेकर अच्‍छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. मुकेश महतो ने अमित महतो और सीमा महतो की तस्‍वीर के साथ फेसबुक पर लिखा है कि 'आ रही है सिल्‍ली विधानसभा की भावी विधायक सीमा महतो जी. सिल्‍ली विधानसभा की जनता के साथ पूरे झारखंड की आवाज बनकर दहाड़ने के लिए तैयार हैं.' मुकेश के इस पोस्‍ट को कई लोगों ने शेयर किया है और लोगों ने सीमा महतो के लिए उत्‍साहवर्धक कमेंट किये हैं. अमित महतो को सोनाहातू के अंचलाधिकारी से मारपीट के मामले में दोषी मानते हुए कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई थी. उसके बाद विधानसभा ने उनकी विधायकी को रद्द कर दिया. अमित की विधायकी जाने के बाद सिल्‍ली सीट के लिए उपचुनाव की सरगर्मी बढ़ गई है और अमित महतो अपनी जगह पत्‍नी को उम्‍मीदवार बनाकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.

इसे भी देखें- सुदेश सिर्फ सिल्ली तक सिमटे, ज्यादातर नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशी हैं नाराज, पार्टी की मदद के बिना लड़ रहे हैं चुनाव

yy
सुदेश महतो : फाइल फोटो

दांव पर होगी सुदेश की प्रतिष्ठा, अमित महतो की साख

चुनावी संग्राम के तौर पर सिल्‍ली विधानसभा सीट बहुत ही दिलचस्‍प होगी, जिस पर पूरे झारखंड के लोगों की नजर होगी. क्‍योंकि एक तरफ साढ़े तीन साल विधायकी से दूर रहने वाले आजसू सुप्रीमो सह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुदेश महतो होंगे और तो दूसरी ओर अमित महतो अपनी पत्‍नी सीमा महतो को उम्‍मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में उतारेंगे. सीमा अपने पति अमित महतो की इज्‍जत और सुदेश महतो अपनी खोई हुई प्रतिष्‍ठा वापस लाने के लिए चुनावी समर में उतरेंगे.

इसे भी देखें- झारखंड में सुरक्षित नहीं बेटियां: गुमला में बंदूक की नोंक पर नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

किये गए कार्यों से आधार पर जनता देगी साथ : अमित

अमित महतो ने बताया कि सिल्‍ली विधानसभा को पिछले साढ़े तीन सालों में मैंने सिल्‍ली की सड़क, बिजली, पुल और अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए कई काम कराये. पर आसानी से नहीं हुआ. इसके लिए भी मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा. सत्‍ता के साथी ताकतवर लोगों द्वारा हर प्रकार से यहां के विकास कार्यों में अड़चन डालकर रोकने की कोशिस की गई. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...