मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर स्पेशल विजिलेंस की टीम का छापा, दस्तावेज खंगालने में जुटे अधिकारी

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/16/2018 - 15:56

Muzaffarpur :  मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार पर स्पेशल विजिलें की टीम ने शिकंजा कसा है. सोमवार की दोपहर बाद अचानक स्पेशल विजिलेंस की टीम एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर पहुंची. टीम ने तुरंत सभी गार्ड्स को आवास के बाहर निकाल दिया. घर में मौजूद सभी लोगों का मोबाइल बंद करा दिया गया. आवास के अंदर किसी को प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है. एसएसपी विवेक कुमार पर लगातार थाना बेचने का भी आरोप लगता रहा है. एसएसपी आवास में स्पेशल विजिलेंस के आइजी रत्न संजय के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है. टीम में दो एसपी स्तर के अधिकारी भी शामिल हैं. एसएसपी आवास दो वाहनों में विजिलेंस के अधिकारी व एक वाहन से जवान पहुंचे.

मिल रही सूचना के अनुसार एसएसपी आवास में देर तक छापामारी होने की संभावना है. छापामारी टीम के लिए कुछ कर्मी खाना ले जाते दिखे. एसएसपी आवास पर छापामारी के लिए पटना से टीम गई है.

इसे भी पढ़ें - बिहार विधान परिषद के चुनाव में निर्विरोध चुने जा सकते हैं सभी प्रत्याशी, जानिये कैसे

विवेक कुमार ने भागलपुर में एसएसपी रहते हुये काफी संपत्ति अर्जित की

मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी विवेक कुमार भागलपुर के भी एसएसपी रह चुके हैं. भागलपुर एसएसपी रहते हुये उन्होंने काफी संपत्ति अर्जित की थी. सोमवार को एसएसपी विवेक कुमार के मुजफ्फरपुर, दिल्ली, पटना समेत कई जिलों में स्थित उनके ठिकानों पर एक साथ छापेमारी हो रही है. विजिलेंस की टीम की नजर भागलपुर के भी कुछ लोगों पर टिकी है. 

इसे भी पढ़ें - केंद्र सरकार के सहयोगी पार्टी के दो केंद्रीय मंत्रियों ने अपर ज्यूडिशरी में मांगा आरक्षण, सरकार की मुश्किलें बढ़ी

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.