तो क्या सच में हार्दिक पांड्या और एली अवराम के बीच चल रहा है कुछ-कुछ !

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 03/14/2018 - 10:02

New Delhi : क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन बहुत पुराना है. कुछ प्रेम कहानियां अंजाम तक पहुंची तो कुछ बस चर्चा में रहकर ही खत्म हो गईं. पिछले साल ही जहीर खान-सागरिका घाटगे और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे हैं और अब क्रिकेट-बॉलीवुड के बीच एक नयी प्रेम कहानी का जन्म हो रहा है. भले ही खिलाड़ी और यह अभिनेत्री इस रिश्ते से इंकार कर रहे हों, लेकिन इन दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है, जिसके बाद इन दोनों के बीच प्रेम की यह अफवाह जोर पकड़ती नजर आ रही है. यह क्रिकेटर हैं हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम. 

इसे भी पढ़ें: पलामू: कठौतिया कोल माइंस से कोयला लेकर निकल रहे वाहनों पर फायरिंग और बमबारी

हार्दिक के भाई की शादी में भी नजर आयी थी एली

हार्दिक पांड्या और एली अवराम के बीच अफेयर की खबरों ने पहली बार जोर तब पकड़ा था, जब एली हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी के हर फंक्शन में नजर आयी थीं. इसके बाद जब हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे, उस वक्त भी एली को वहां साथी क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ देखा गया था. हालांकि, इस खबर के बाद एली अवराम ने हार्दिक और अपने अफेयर की खबरों से इंकार कर दिया था. हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिये इंटरव्यू में एली ने कहा था कि,  'लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है. मुझे इस पर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं. बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गयीं, लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा. एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बातें होती हैं और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिये, क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते'.

ु्िकुपरपुरपुर
हार्दिक के भाई की  शादी में एली

इसे भी पढ़ें: कश्मीर पर बयान देना वित्तमंत्री हसीब द्राबू को पड़ा भारी, महबूबा मुफ्ती ने सुना डाला बर्खास्तगी का फरमान

हार्दिक पांड्या और एली अवराम एक साथ नजर आये  एयरपोर्ट पर

लेकिन अब एक बार से इन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है और इसकी वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरें हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और एली अवराम की एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि अली हार्दिक को एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए आयी थीं. एली कैमरों से बचने के लिए अपना चेहरा छुपाती हुयी नजर आ रही हैं. वह कार से भी नहीं उतरीं और कार के अंदर से ही हार्दिक पांड्या को गुडबाय कह दिया. वहीं हार्दिक ने मीडिया का सामना आसानी से किया और जमकर पोज दिया. एली जिस तरह से अपने चेहरे को छुपा रही हैं, उससे लग रहा है कि वह अपने और हार्दिक के रिश्ते को अभी सबके सामने नहीं लाना चाहती हैं. 

hjkhjkhk
 एयरपोर्ट पर  हार्दिक पांड्या और एली अवराम

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप

लाठी के बल पर जनता की भावनाओं से खेल रही सरकार, पांच को विपक्ष का झारखंड बंद : हेमंत सोरेन   

सुप्रीम कोर्ट का आदेश : नहीं घटायी जायेंगी एमजीएम कॉलेज जमशेदपुर की मेडिकल सीट