शॉटगन ने कहा,  भाजपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं,  यहीं रहने वाला हूं , तेजस्वी की तारीफ की

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 19:51

Patna :  पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में शनिवार को आयोजित राष्ट्रमंच  अधिवेशन में भाजपा नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा यानी शॉटगन सिऩ्हा ने यह कह कर कि वह भाजपा छोड़कर कहीं भी नहीं जा रहे हैं,  अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया.  पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा द्वारा आयोजित राष्ट्रमंच  अधिवेशन में भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ऐसी अफवाहें थीं कि मैं पार्टी छोड़ दूंगा,  क्योंकि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मुझे टिकट नहीं मिलेगा.  लेकिन, मैं आज यह साफ कर दे रहा हूं कि मैं यहीं रहने वाला हूं और कहीं भी नहीं जा रहा हूं.

इसे भी पढ़ें: अब निलंबित SSP विवेक कुमार के ससुराल में विजिलेंस की छापेमारी, करोड़ों के फिक्स डिपॉजिट और लाखों के गहने बरामद

तेजस्वी बिहार का लाल है

इस क्रम में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव की शत्रुघ्न सिन्हा ने जमकर तारीफ भी की.  कहा कि वाकई में बिहार का लाल एक तेजस्वी है,  तेजस्वी बिहार का एकलौता चेहरा है. तेजस्वी गजब का है और अभी देश में तेजस्वी जैसे बहुत कम ही वक्ता हैं. बता दें कि इससे पहले इसी कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और  भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भाजपा तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि वह भविष्य में किसी भी पद के लिए दावेदार नहीं होंगे. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में लोकतंत्र खतरे में है. यशवंत सिन्हा ने  कहा कि राष्ट्रमंच गैर राजनीतिक संगठन है.

इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- 2020 तक एक करोड़ युवाओं को दिया जायेगा प्रशिक्षण

इस मंच का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है

इस मंच का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है,  लेकिन इसमें शामिल लोग देश में लोकतंत्र के लिए लड़ते रहेंगे. कहा कि देश की वर्तमान स्थिति पर हम लोग चुप रहे तो आनेवाली पीढ़ी हमें कभी माफ नहीं करेगी. आरोप ल्गाया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो,  आयकर विभाग जैसी जांच एजेंसियां भी सरकार के दबाव में काम कर रही हैं.  ऐसी स्थिति देश के लिए ठीक नहीं है.   कार्यक्रम में  शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जदयू  के उदय नारायण चौधरी, कांग्रेस की रेणुका चौधरी, राजद के तेजस्वी यादव,  आम आदमी पार्टी के संजय सिंह और आशुतोष शामिल थे. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.