दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, सामने आयी तस्वीर

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 02/13/2018 - 14:44

Mumbai :  सुपरस्टार शाहरूख खान ने हिन्दी सिने जगत के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की. शाहरूख खान पिछली बार दिलीप कुमार के यहां तब गये थे जब ‘‘ट्रेजेडी किंग’’ को पिछले साल अगस्त में उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गयी थी.

बीमारी की वजह से अपना जन्मदिन नहीं मना पाए थे दिलीप कुमार

दिलीप कुमार किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं. उन्हें अकसर बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ता है. 11 दिसंबर को भी तबीयत नासाज होने के कारण वो अपना जन्मदिन नहीं मना पाए थे. दिलीप कुमार के एक पारिवारिक मित्र फैजल फारूखी ने अभिनेता के अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने शाहरूख खान के साथ 95 वर्षीय अभिनेता की एक तस्वीर लगायी है.

इसे भी पढ़ें: टंडवा में हर माह होती है 10 करोड़ की अवैध वसूली, जांच के लिए गृह विभाग ने बनाया एसआईटी का प्रस्ताव, पर आदेश नहीं निकला

साब बेहतर हैं: फारूकी

तस्वीर के साथ शाहरूख लिखा कि  मैं शाहरूख खान शुक्रवार को साब से मिलने के लिए आया था. दिलीप कुमार का दिसंबर 2017 में भी हल्के निमोनिया का उपचार किया गया था. इससे पहले दिलीप कुमार के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुये फारूकी ने कहा कि वह ठीक हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘साब बेहतर हैं.’’

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.