चुनाव जीतने के लिए स्कॉर्पियो-बोलेरो बांट रहे हैं आजसू प्रत्याशी लंबोदर महतो !

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 13:59

Praveen kumar

Ranchi: गोमिया विधानसभा उपचुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए अाजसू के प्रत्याशी लंबोदर महतो क्षेत्र के प्रमुख लोगों के बीच स्कॉर्पियो-बोलेरो से लेकर जेसीबी तक बांट रहे हैं. इस तरह की एक रिपोर्ट एक एजेंसी को मिली है. जिसके बाद चुनाव पर नजर रखने वाली कई एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं. यह पता लगाया जा रहा है कि वाहनोंं की खरीद किस एजेंसी से की गयी और किसके नाम पर की गयी है. संभव है अगले एक-दो दिन में इससे संबंधित रिपोर्ट चुनाव आयोग को भी भेजा जाये. ताकि जरुरी कार्रवाई की जा सके. 

इसे भी पढ़ें - रघुवर सरकार के तीन साल में तीन बड़े घोटाले, जीरो टॉलरेंस की जगह कहीं घोटाले ही न बन जाये पहचान

12 लोगोंं के बीच स्कॉर्पियो-बोलेरो बांटे जाने की सूचना

सूत्रों के मुताबिक गोमिया विधानसभा क्षेत्र के कुल 12 लोगों  वाहन दिये गये हैं. जिसमें से एक भाजपा नेता का भी नाम शामिल है. अधिकांश आजसू के प्रत्याशी हैं, एक मुखिया पति और एक मुखिया हैं. चुनाव जीतने के लिए आजसू प्रत्याशी द्वारा  इस तरह का हथकंडा अपनाने की वजह से दूसरी पार्टियों के नेता परेशानी में हैं. उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि लंबोदर महतो की इस रणनीति को कैसे काटा जाये. कुछ लोगोंं के बीच नकदी और दो पहिया वाहन बांटे जाने की खबर भी क्षेत्र में चर्चा का विषय है.

जिन्हें स्कॉर्पियो दिया गया

अमित साव

गुलाब हांसदा

विक्रम साव

विजय महतो

विपिन कुमार

दुलाल

मनोज जैन

इसे भी पढ़ें - क्रशर मालिक की नजर में उसके हाथ की कीमत सिर्फ 40 हजार

जिन्हें बलेरो दिया गया

नरेश महतो

सविता देवी

जिन्हें जेसीबी दिया गया

श्रीधर महतो

जिन्हें एस क्रॉस दिया गया

विजय किशोर

मधु कोड़ा के चुनाव क्षेत्र में बांटे गये थे बाइक

झारखंड में चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र के लोगों के बीच वाहन बांटने की यह पहली घटना नहीं है, जिसकी सूचना सार्वजनिक हुई है. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ के विधानसभा क्षेत्र में भी बाइक बांटे जाने की खबर आयी थी. सीबीआई ने  इस सूचना की जांच भी की थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलोभी कर सकते हैं.

 

na