डोरंडा महाविद्यालय में सत्याग्रह से स्वच्छताग्रह कार्यक्रम 13 से

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 04/11/2018 - 18:52

Ranchi : डोरंडा महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा 13 एवं 14 अप्रैल को स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत सत्याग्रह से स्वच्छताग्रह कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. इस संबंध में मंगलवार 11 अप्रैल को डोरंडा महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों की बैठक राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ ब्रजेश कुमार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से सत्याग्रह से स्वच्छताग्रह कार्यक्रम का आयोजन करने का निर्णय लिया गया.

सुबह आठ बजे संगोष्ठी का शुभारंभ होगा

डॉ ब्रजेश कुमार ने बताया कि 13 अप्रैल को डोरंडा महाविद्यालय में इस विषय पर संगोष्ठी का आयोजन सुबह आठ बजे किया जायेगा. उसके बाद राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों द्वारा डोरंडा अस्पताल में स्वच्छता कार्यक्रम चलाया जायेगा. 14 अप्रैल को डोरंडा महाविद्यालय में स्वच्छता अभियान चलाया जायेगा. बैठक में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक आनंद, शुभम, वर्षा, लिपि, पूजा, प्रवीण, सुनील, पृथ्वी, प्रियांशु, सुमित, मिंटु आदि को विशेष जिम्मेदारी सौंपी गयी. बैठक का संचालन आनंद ने एवं धन्यवाद ज्ञापन बबली ने किया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...