वर्दी वाला गुंडा ! यूपी  के हमीरपुर में बंदूक की नोंक पर दारोगा ने किया रेप, मामला दर्ज

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/15/2018 - 15:03

Lucknow: उत्तर प्रदेश में खादी के बाद अब खाकी दागदार हुई है. राज्य के हमीरपुर जिले की एक महिला ने मौदहा कोतवाली में तैनात रहे एक उपनिरीक्षक (दारोगा) पर रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का कहना है कि दारोगा ने उसके साथ तीन साल तक रेप किया और रेप के दौरान बनाए अश्लील वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करके उसे हवस का शिकार बनाता रहा. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंः बिना सर्टिफिकेट हैवी लाइसेंस बना पाना हुआ मुश्किल, सिर्फ धनबाद में है ट्रेनिंग संस्थान, फर्जीवाड़ा कर तीन जिलों से बनाये जा रहे लाइसेंस

तीन साल तक किया रेप

एसपी दिनेश कुमार पी. ने मंगलवार को बताया कि मौदहा कस्बे की रहने वाली एक 27 साल की महिला ने कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक (एसआई) पुरुषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक रेप करने का केस सोमवार को दर्ज कराया है. आरोपी इस समय गोरखपुर में तैनात है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने तीन साल पहले रंजिश के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसकी जांच आरोपी एसआई को सौंपी गई थी. इसी जांच की आड़ में एसआई का आना-जाना पीड़िता के घर रहा. इसी दौरान एसआई ने पहली बार रिवॉल्वर की नोंक पर उसके साथ रेप किया. और इस हैवानियत का उसने वीडियो भी बना लिया था. बाद में इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह तीन साल तक उसके साथ रेप करता रहा. एसपी ने बताया कि एसआई के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले से गोरखपुर के एसएसपी को अवगत कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंःरोडरेज केसः 30 साल पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट से नवजोत सिंह सिद्धू को राहत

गौरतलब है कि हाल के दिनों में यूपी में महिलाओं के प्रति अपराध में काफी बढ़ोतरी हुई है. उन्नाव गैंगरेप केस में सरकार के विधायक पर रेप के आरोप लगे. वही ये कोई पहला मौका नहीं है जब यूपी पुलिस के वर्दी पर इस तरह के दाग लगे हैं.  पिछले साल रामपुर जिले में नशे में धुत एक दारोगा ने एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने दारोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया था. जिसे बाद में सस्पेंड कर दिया गया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na