रांचीः अरगोड़ा चौक पर नव वर्ष का झंडा लगाते वक्त पाइप बिजली के तार से सटा, एक की मौत, पांच घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 03/13/2018 - 22:26

Ranchi: मंगलवार की रात अरगोड़ा चौक पर बिजली के तार से झंडे का पाइप सटने के कारण करंट लगने से छह व्यक्ति झुलस गये. जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक का नाम विपुल बताया जा रहा है. वह आरएसएस के कार्यकर्ता थे. जबकि पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं. घायलों को सेवा सदन अस्पताल में भरती कराया गया है. जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस ने अब तक सिर्फ एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि  की है. 

झंडा लगाने के दौरान घटी घटना

जानकारी के मुताबिक हिन्दू नव वर्ष के आगमन को लेकर झंडा लगाने के लिए लोग जुटे थे. इस दौरान अरगोड़ा चौक पर लोग झंडा लगा रहे थे. झंडा लगाने के दौरान ही लोहे की पाइप बिजली की तार से सट गया. और उसमें करंट दौड़ने लगा. सड़क पर लोगों को भीड़ थी. करंट की चपेट में कुल छह लोग आये. सभी करंट से झुलस गये.

तार गिरते ही अफरा-तफरी मच गयी, तीन घायल सेवा सदन से देवकमल अस्पताल रेफर

बिजली का तार का करंट पाइप में दौड़ने और छह लोगों के झुलसने की घटना के बाद अरगोड़ा चौक पर अफरा-तफरी मच गयी. लोग इधर-उधर भागने लगे. कुछ लोगोंं ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. बिजली विभाग को भी घटना की सूचना दी गयी. जिसके बाद अरगोड़ा थाना की पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. बिजली विभाग ने करंट भी काट दिया. लेकिन तब तक करंट की चपेट में कई लोग आ गये. लोगों ने घायलों को सेवा सदन अस्पताल पहुंचाया, जहां पर एक व्यक्ति की मौत हो गयी. सेवा सदन में प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को देवकमल अस्पताल ले जाया गया है.

ar

 

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...