केरल से सोना चुराकर भागा एक युवक बिहार से गिरफ्तार, झारखंड के साहेबगंज और केरल में भी छापेमारी जारी

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/12/2018 - 10:54

Katihar: केरल के एक आभूषण दुकान से सवा चार करोड़ रूपये का करीब 13 किलोग्राम सोना चुराकर फरार हुआ युवक बिहार में कटिहार जिले से गिरफ्तार किया गया. खनर के अनुसार केरल के त्रिशूल जिले के चालकुंडी थाना क्षेत्र के एदेशरी ज्वेलर्स के मालिकसाबू एंटोनी की आभूषण की एक दुकान से, 29 जनवरी को 12 किलो 905 ग्राम सोना एवं 6 लाख रूपये नकदी की चोरी हुई थी. चोरों ने छत से प्रवेश कर लॉकर को गैस कटर से काटा था.

इसे भी पढ़ेंः दलित की जमीन पर कब्जा करने के मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

पूछताछ के दौरान चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की

कटिहार नगर थाना के निरीक्षक निर्मल कुमार यादवेंदू के अनुसार केरल पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से अशोक बारी नामक एक युवक को गिरफ्तार किया. अशोक बारी चौक निवासी है. उन्होंने कहा कि अशोक ने पूछताछ के दौरान चोरी की उक्त घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कहा कि झारखंड, केरल और अन्य लोगों के सहयोग से कई जेवरात की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

इसे भी पढ़ेंः यौन उत्पीड़न पीड़िता की पहचान उजागर करने के लिए तेजस्वी पर बरसे सुशील

अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए झारखंड के साहिबगंज और केरल में छापेमारी जारी

यादवेंदू के अनुसार अशोक पूर्व में भी दो मामलों में जेल जा चुका है, जिनमें एक मामला मोबाईल चोरी से जुडा हुआ था. मोबाईल के लोकेशन के आधार पर कटिहार से इस युवक की गिरफ्तारी के बाद चोरी किये गये सोना और राशि की बरामदगी के लिए उसके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए केरल पुलिस द्वारा झारखंड के साहिबगंज और केरल में छापेमारी की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...