राबड़ी देवी ने गिरिराज सिंह के बयान पर बीजेपी पर बोला हल्ला, कहा - पूरे देश के आतंकी बीजेपी के दफ्तर में बैठते हैं

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 03/15/2018 - 18:22

Patna : बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी बीजेपी नेता व मंत्री गिरिराज सिंह के अररिया में आतंकवादियों का गढ़ बन जाने संबंधी बयान पर भड़क गयीं. गुरुवार को राबड़ी देवी ने पलटवार करते हुए कहा कि पूरे देश के आतंकी बीजेपी के दफ्तर में बैठते हैं. राबड़ी देवी ने बीजेपी को चेताते हुए कहा कि जनता से माफी मांगें, वरना 2019 में जनता माफ नहीं करेगी. गौरतलब है कि अररिया सीट पर राजद की जीत पर गिरिराज सिंह ने कहा था कि यह क्षेत्र आतंकवादियों का गढ़ बन जायेगा. कहा था  कि अररिया केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है, यह सिर्फ नेपाल और बंगाल से भी जुड़ा नहीं है. एक कट्टरपंथी विचारधारा को उन्होंने जन्म दिया है. यह बिहार के लिए ही नहीं देश के लिए खतरा होगा.

इसे भी पढ़ें - तत्कालीन भवन निर्माण विभाग की प्रधान सचिव राजबाला वर्मा ने टेंडर मैनेज करने वाले इंजीनियरों को दिया संरक्षण, सरयू राय ने जांच के लिए सीएम को लिखी चिट्ठी

इसे भी पढ़ें - रांची : पार्ट वन की परीक्षा में आया सिलेबस से बाहर का प्रश्न , विरोध में 20 हजार परीक्षार्थियों ने जमा कर दी खाली आंसर शीट

राजद को नागवार गुजरा गिरिराज सिंह का बयान

अररिया आतंकवादियों का गढ़ बनेगा. यह बयान राजद को नागवार गुजरा. इस बयान पर राबड़ी देवी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि पूरे देश के आतंकवादी बीजेपी के दफ्तर में बैठे हैं. जनता ने जवाब दे दिया है, इसलिए बौखलाए हुए हैं. उऩ्‍होंने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश की जनता रास्ता दिखा रही है. वाणी को वश में रखें और अररिया की जनता से माफी मांगें; वरना 2019 में जनता माफ नहीं करेगी. 

इसे भी पढ़ें -  पुलिस के हत्थे चढ़े 4 साइबर अपराधी, फर्जी बैंक अधिकारी बनकर लोगों को लगाते थे चूना  

इसे भी पढ़ें - चारा घोटाला : दुमका कोषागार से तीन करोड़ ग्यारह लाख की फर्जी निकासी मामले में फैसला टला, 16 को आ सकता है

इसे भी पढ़ें - कुख्यात राकेश भुइयां दस्ते का सफाया, अत्याधुनिक हथियार सहित शिकंजे में चार नक्सली

जीतन राम मांझी ने भी गिरिराज के बयान की निंदा की

वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी गिरिराज के बयान की निंदा की है. कहा कि वहां पर सिर्फ मुसलमान ही तो नहीं रह रहे हैं. एससी-एसटी के लोग भी रहते हैं. वहां कहां आईएसआईएस का गढ़ हो गया. इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान भी बीजेपी सांसद नित्यानंद राय ने कहा था कि अगर अररिया से राजद प्रत्याशी सरफराज आलम जीतते हैं तो यह ISIS के लिए सुरक्षित स्थान बन जायेगा. दूसरी तरफ हमारे उम्मीदवार प्रदीप सिंह की जीत से देशभक्ति की भावना बढ़ेगी. अगर बीजपी प्रत्याशी प्रदीप सिंह जीतते हैं तो राष्ट्रवादियों का गढ़ बनेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...