निकाय चुनाव में जाम छलकाने की थी तैयारी,  भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद,  दो गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/12/2018 - 21:22

Ranchi : नामकुम थाना क्षेत्र के जोरार में छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप पकड़ी. छापेमारी में पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम शामिल थी. निकाय चुनाव को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक रांची के निर्देश पर अवैध शराब के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में नामकुम थाना क्षेत्र से दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार शराब कारोबारियों में रामनाथ गोप और अजय कुमार यादव शामिल है.

गिरफ्तार शराब कारोबारियों की निशानदेही पर छापेमारी कर नामकुम थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया गया है, जो नकली निकला. डीएसपी अमित कच्छप ने बताया कि दोनों की निशानदेही पर कई विदेशी कंपनी के 1680 बोतल फूल बरामद किया गया है. दोनों को जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें : मानव तस्करों के चंगुल से मुक्त हुई झारखंड की बेटियां, दिल्ली में जबरन कराया जा रहा था घरेलू काम

फरसा से मारकर एक की हत्या

राहे ओपी  के डोकाद गांव में फरसा से मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी. घटना गुरुवार की है. पुलिस के अनुसार गांव के ही शिवशंकर पातर  ने भागीरथ पातर (50 ) को फारसा से मारकर हत्या कर दी. दोनों डोकाद गांव के रहने वाले थे. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुची और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही  बुंडू एसडीपीओ केवी रमण मौके पर पहुचे. उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...