यूपी में राजनीतिक धमाका, सपाई नरेश अग्रवाल हो गये भाजपाई

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/12/2018 - 17:54

New delhi :  राज्यसभा का टिकट  नहीं मिलने से गम में डूबे समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता नरेश अग्रवाल सोमवार को भाजपाई हो गये. दिल्ली में उन्होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.  उनका भाजपा में शामिल होना समाजवादी पार्टी के लिए झटका माना जा रहा है. बता दें कि  समाजवादी पार्टी के पास  यूपी में 47 विधायक हैं,  जिनमें से सिर्फ एक को ही राज्यसभा में भेजा जा सकता है. पार्टी ने राज्यसभा के लिए जया बच्चन का चुनाव किया है. इस फैसले से नाराज नरेश अग्रवाल ने भाजपा से संपर्क किया.  जिसके बाद भगवा केंप में शामिल होने का निमंत्रण मिला. सूत्र बताते हैं कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव नरेश अग्रवाल की बीजेपी से साठगांठ से परेशान थे. इसी मुद्दे को शांत करने के लिए समाजवादी पार्टी ने अग्रवाल की जगह जया बच्चन को राज्यसभा का उम्मीदवार चुना.  
 

इसे भी पढ़ें - पीएनबी घोटाले को लेकर जेटली पर राहुल गांधी का बड़ा हमला : बेटी को बचाने के लिए चुप्पी साधने का लगाया आरोप

जया बच्चन पर कसा तंज 
जनवरी में नरेश अग्रवाल जब गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले थे,  तब से ही उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे थे. उस समय अग्रवाल ने इन बातों को अफवाह कहकर नकार दिया और बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि व्यापारियों के बीच अपने वोट खोने के डर से बीजेपी ये अफवाह फैला रही है. बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल खुलकर सामने आये और कहा, मेरा बेटा नितिन अग्रवाल एमएलए है, वो खुलकर बीजेपी के साथ रहेगा और राज्यसभा में वोट भी करेगा. आज मेरे समाज को भी खुशी हुई होगी हम अपने ऑरिजनल प्लेयर्स पर आ गये हैं.  जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिये जाने पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा ने उनकी तुलना फिल्मों में काम करने वाली से कर दी और उन्हें बेहतर समझकर राज्यसभा का टिकट दिया.

इसे भी पढ़ें - सूरत: बुद्धू थे वीर सावरकर, घमंडी हैं जेटली- स्वामी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

top story (position)
7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप

लाठी के बल पर जनता की भावनाओं से खेल रही सरकार, पांच को विपक्ष का झारखंड बंद : हेमंत सोरेन   

सुप्रीम कोर्ट का आदेश : नहीं घटायी जायेंगी एमजीएम कॉलेज जमशेदपुर की मेडिकल सीट

मैट्रिक व इंटर में ही हो गये 2 लाख से ज्यादा बच्चे फेल, अभी तो आर्ट्स का रिजल्ट आना बाकी