शंकर यादव की हत्या से उबले लोग, कोडरमा-पटना मुख्य मार्ग छह घंटे से जाम, लोग परेशान

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/14/2018 - 15:39

Koderma : शंकर यादव की हत्या के विरोध में एनएच-31 को झुमरी के पास ग्रामीणों ने जाम कर दिया. सुबह 6 बजे से ही सड़क पर शव को रखकर लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मौके पर विभिन्न दलों के वरिष्ठ नेता पहुंचे और अपराधी की गिरफ्तारी की मांग प्रशासन से कर रहे हैं. मौके पर बरही विधायक मनोज यादव व पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी, राजधनवार विधायक राजकुमार यादव, पूर्व जिप सदस्य रामधन यादव परिजनों को संत्वाना देने पहुंचे हैं. कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं का पहुंचना जारी है.

इसे भी पढ़ें - कांग्रेस जिला अध्यक्ष शंकर यादव की बम ब्लास्ट में मौत, दो की हालत नाजुक

सीएम के आदेश के बाद एसआईटी टीम गठित

मुख्यमंत्री के आदेश पर कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष की हत्या की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. सीआईडी और कोडरमा पुलिस जांच में सहयोग करेगी. सीएम ने कोडरमा एसपी से फोन पर पूरे मामले की जानकारी ली है. सीएम ने जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है. जिस गांव में घटना हुई है वहां पुलिस पिकेट बना दिया गया है. साथ ही कोडरमा कांग्रेस जिलाध्यक्ष के परिजनों को सुरक्षा मुहैया करायी गयी है.

इसे भी पढ़ें - बीजेपी में मेयर और डिप्टी मेयर के नामों पर राय-शुमारी तेज, डिप्टी मेयर के लिए ठेकेदार और व्यवसायी कर रहे हैं सबसे ज्यादा दावा

एसआईटी टीम में ये अधिकारी हैंं शामिल

डीएसपी करमपाल उरांव कोडरमा, इंस्पेक्टर केपी यादव कोडरमा, एसआई सोनी प्रताप चंदवारा थाना प्रभारी, डीएसपी मनीष कुमार एसडीपीओ बरही, इंस्पेक्टर जीतेन्द्र कुमार सिंह बरही थाना प्रभारी, एसआई सुदामा कुमार दास चौपारण थाना प्रभारी.

इसे भी पढ़ेंः 16 दिन रिम्स के मेडिसिन वार्ड में इलाज कराया, यूरोलॉजी विभाग ने भर्ती करने से इंकार किया, आखिर में जिंदगी की जंग हार गया राजेन्द्र राम (देखें वीडियो)

 

शंकर यादव की हत्या के विरोध में 15 को कोडरमा बंद

जिला अध्यक्ष शंकर यादव की हत्या के विरोध में 15 फरवरी को कोडरमा बंद का आह्वान किया गया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने इसकी घोषणा करते हुए इस घटना की कड़ी निंदा की. साथ ही मामले की उच्चस्तरीय जांच की भी मांग की है. प्रशासन की तरफ से हत्या के मामले की जांच के लिये रांची से सीआईडी की टीम, डॉग स्क्वायड के साथ घटना स्थल पर पहुंच रही है. टीम मामले को गंभीरता से लेते हुये परिजनों व आस पास के लोगों से पूछताछ करेगी.

इसे भी पढ़ें - रघुवर दास बचा रहे हैं हेमंत सोरेन को, सारे सबूत देने के बाद भी तीन साल से धूल फांक रही है सीएमओ में फाइल

मंगलवार को बम विस्फोट में मारे गये थे शंकर यादव

कांग्रेस कमेटी के कोडरमा जिलाध्यक्ष शंकर यादव की बम विस्फोट में मंगलवार को मौत हो गयी थी. इस बम विस्फोट में गाड़ी चालक कृष्णा भी गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका इलाज चल रहा है, वहीं प्राइवेट गार्ड की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी थी. बम विस्फोट एक ऑटो में होने की सूचना है जिसकी चपेट में शंकर यादव की स्कॉर्पियो आ गयी, जिसमें उनकी मौत हो गयी थी. बम विस्फोट इतना घातक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गये. वहीं जिलाअध्यक्ष शंकर यादव का शव क्षत-विक्षत हो गया.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.