पलामू: वर्दीधारी अपराधियों ने किया डीलर के बेटे का अपहरण, फोन कर मांगी 10 लाख की फिरौती (देखें वीडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/22/2018 - 17:57

Daltonganj : जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कुबुआ गांव से जनवितरण प्रणाली के डीलर रामकृष्णा उरांव के बेटे अनुज कुमार उरांव का अपहरण कर लिया गया है. शुक्रवार की शाम अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने रास्ता दिखाने के बहाने दरवाजा खुलवाया और अनुज को उठाकर ले गये.  

इसे भी पढ़ें - लोहरदगा : नक्सलियों के नाम पर सुखदेव भगत से मांगी लेवी, समर्थकों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

72 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी अनुज का कुछ पता नहीं चल पाया है. परिजनों का कहना है कि परिवारवालों ने पहले तो खुद से बेटे को ढूढ़ने की कोशिश की. लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो घटना की सूचना सोमवार को पुलिस को दी. लेस्लीगंज थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने इस बारे में बताया कि इस तरह की कोई जानकारी उन्हें नहीं मिली है और सूचना मिलते ही कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें - गिरिडीह : देवरी में डकैतों ने तीन घर में डाला डाका, भागने के क्रम में ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा एक डकैत, मौत

हत्या की धमकी

वहीं अनुज के चचेरे भाई का कहना है कि शुक्रवार को अनुज का अपहरण करने के बाद शनिवार की शाम अपहर्ताओं का फोन आया और फिरौती की मांग की. अपहरणकर्ताओं ने कहा कि यदि अनुज वापस चाहिये तो 10 लाख रूपया तैयार कर भेजो वर्ना उसकी लाश भेज दी जायेगी. परिजन परेशान हैं और लगातार अनुज की सकुशल बरामदगी की फरियाद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें - गढ़वा में तेजी से फल-फूल रहा अवैध ईंट भट्टे का कारोबार

नाटकीय ढंग से ले गए अपराधी

अनुज के चचेरे भाई सुरेश उरांव के अनुसार शुक्रवार की शाम घर में उसकी बहन की सगाई थी. परिवार के लोग भोजन करने के बाद सोने जा रहे थे. इसी बीच शाम करीब सात बजे कुछ वर्दीधारी पहुंचे और रास्ता दिखाने के लिए अनुज को अपने साथ ले गए. परिवार के लोगों को लगा कि रास्ता दिखाने के बाद अनुज लौट जायेगा, लेकिन रातभर नहीं लौटा. वहीं परिजनों ने सोचा कि रास्ता पूछने वाले पुलिस हो कते हैं और उन्होंने अनुज को जाने दिया. साथ ही सुरेश ने बताया कि अनुज का अपहरण सोची-समझी साजिश के तहत की गयी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)