पाकुड़ः पत्नी की हत्या का आरोपी कलम बास्की दोषी करार, 20 जनवरी को कोर्ट सुनायेगी सजा

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 01/16/2018 - 20:31

Pakur : पत्नी के हत्या करने के आरोपी को पाकुड़ के जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश रमेश कुमार श्रीवास्तव की अदालत ने मामले में दोषी करार दिया है. बचाव पक्ष के अधिवक्ता शमीम आलम एवं लोक अभियोजक पवन टोप्पो की जिरह सुनने के बाद कोर्ट ने कलम बास्की को अपनी पत्नी मारशिला मुर्मू की हत्त्या के आरोप में सही पाया. सजा सुनाने की तारीख 20 जनवरी मुकर्रर की गई है.

इसे भी पढ़ेंः बाबूलाल के नेतृत्व में राज्यपाल से मिला विपक्ष का प्रतिनिधिमंडल, चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी को बर्खास्त करने की मांग की

14 मार्च 2017 को की गयी थी मारशिला मुर्मू की गला घोंटकर हत्या

गौरतलब है कि महेशपुर थाना कांड संख्या 32/17 के अनुसार पथरिया मलकम टोला के निवासी 50 वर्षीय रानी सोरेन ने अपने दामाद कलम बास्की पर अपनी बेटी की हत्त्या का आरोप लगाया था. रानी सोरेन ने एफआईआर दर्ज कराते हुए शिकायत की थी कि जब वह 14 मार्च 17 की सुबह अपने समधी के यहां घाटचोरा में भोज खाने गई थी उसी रात खपुर डंगाल पाकुड़िया के निवासी उसके घर जमाई कलम बास्की ने गला दबाकर उसकी बेटी मारशिला मुर्मू की हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ेंः भारतमाला प्रोजेक्‍ट के तहत बनेगा रांची-संबलपुर वाया खूंटी इकोनॉमिक कॉरिडोर

हत्या से छह महीने पहले ही हुई थी शादी

रानी सोरेन को बेटी की हत्त्या की खबर 15 मार्च 2017 को उसके ही गांव के निकुलस मुर्मू ने दी थी. गौरतलब है कि हत्त्या से ठीक 6 माह पहले कलम बास्की की शादी रानी सोरेन की पुत्री मारशिला मुर्मू से हुई थी. जिसके बाद से ही कलम मुर्मी घर जमाई के रूप में अपने ससुराल ग्राम पथरिया मलकम टोला में रह रहा था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)