पैडमैन और पद्मावत एकसाथ होगी रिलीज, अक्षय को आशा- दोनों फिल्में करेंगी अच्छी कमायी

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/08/2018 - 15:28

Mumbai : संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ और अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ एक ही दिन रिलीज होने वाली है, लेकिन अभिनेता को आशा है कि छुट्टियों के दौरान दोनों फिल्में अच्छा व्यवसाय करेंगी. विवादों के कारण तय कार्यक्रम के अनुसार, एक दिसंबर को रिलीज नहीं हो सकी ‘पद्मावती’ को सेंसर बोर्ड की अनुमति मिल गयी है. और यह अब 25 जनवरी को रिलीज हो सकती. वहीं आर. बाल्कि के द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पैडमैन’ भी इसी दिन रिलीज होनी है.

सेंसर बोर्ड ने फिल्म पद्मावती को दिया यू/ए प्रमाण पत्र

इधर फिल्म पद्मावती को लेकर सेंसर बोर्ड ने फिल्म को यू/ए का प्रमाण पत्र दिया है. और इसका नाम बदलकर उसे ‘पद्मावत’ करने सहित कुछ और बदलाव की सलाह दी है. टाइम्स नाउ में छपी खबर के मुताबिक मुंबई मिरर अखबार को फिल्म से जुड़े सोर्स ने बताया कि-पिछले हफ्ते सेंसर बोर्ड से फिल्म को मंजूरी मिलने के बाद वॉयकॉम 18 और संजय लीला फिल्म को 18 दिन के अंदर ही रिलीज करना चाहते हैं. हालंकि इस बारे में संजय लीला भंसाली ने कोई कमेंट नहीं किया है. गौरतलब है कि  पहले यह फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन इन व‍िवादों और सेंसर बोर्ड से मंजूरी न मिलने के बीच इसकी रिलीज डेट टल गयी थी.

इसे भी पढ़ें- जिस राज्य में लोग भूख से मरते हैं, वहीं के गोदाम में सड़ जाता है 1098 क्विंटल अनाज (देखें वीडियो)

पैडमैन की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, पद्मावती बेहद अहम फिल्म

वहीं पैडमैन की निर्माताओं में शामिल प्रेरणा अरोड़ा ने  पीटीआई-भाषा को बताया कि पद्मावती बेहद अहम फिल्म है. यह बेहद खूबसूरत फिल्म है और इसे जल्द रिलीज होना चाहिए. मैं भी इसे देखने की आशा करती हूं. इसकी रिलीज की तारीख पर फैसला करना वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भंसाली प्रोडक्शंस पर है.

दोनों फिल्मों का साथ में रिलीज होना स्पर्धा की बात  नहीं : अक्षय

दोनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने के बारे में पूछने पर पर अक्षय कुमार ने कहा कि यह स्पर्धा की बात नहीं है, यह बड़ा दिन है, बड़ा सप्ताह है, इसलिए सभी फिल्में साथ में रिलीज हो सकती हैं. दोनों फिल्में उस दिन रिलीज हो सकती हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...