पीएम मोदी शनिवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर, सुरक्षा के अभूतपूर्व इंतजाम

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/18/2018 - 20:08

Srinagar : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  शनिवार को दो दिवसीय जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जा रहे हैं. इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है. जानकारी दी गयी है कि पीएम के दौरे को लेकर श्रीनगर में राज्य पुलिस और सीआरपीएफ ने श्रीनगर और जम्मू के सभी प्रवेश और निकास मार्गों को सील कर दिया है. श्रीनगर और जम्मू शहर में घुसने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है. श्रीनगर में कई स्थानों पर नाकेबंदी कर मोबाइल बंकरों को तैनात कर दिया गया है. शनिवार को पीएम मोदी कश्मीर घाटी के बांदीपोरा जिले में 330 मेगावॉट किशनगंगा जलविद्युत परियोजना का उद्धाटन करेंगे.  इसी क्रम में वे कारगिल जिले के द्रास इलाके में जोजिला सुरंग की आधारशिला भी रखेंगे.

इसे भी पढ़ेंःकर्नाटकः कल शाम चार बजे येदियुरप्पा सरकार साबित करें बहुमत, सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

मोदी लद्दाखी आध्यात्मिक गुरु कुशक बाकुला की 100वीं जयंती समारोह में शामिल होंगे 

 पीएम मोदी लेह शहर में लद्दाखी आध्यात्मिक गुरु कुशक बाकुला की 100वीं जयंती समारोह में भी शामिल होंगे.  रविवार को पीएम जम्मू जिले में भी जायेंगे,  जहां वह शेर-ए-कश्मीर कृषि विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एसकेयूएएसटी) के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे.  पीएम मोदी का यह दौरा उस समय हो रहा है,  जबकि केंद्र सरकार ने दो दिन पहले ही रमजान के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में संघर्ष विराम की घोषणा की है. सुरक्षा एजेंसियों के कुछ शीर्ष अधिकारियों के अनुसार प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए श्रीनगर और जम्मू जिलों मे खास इंतजाम किये गये हैंदोनों जिलों में  कार्यक्रम स्थलों के आसपास त्रि-स्तरीय सुरक्षा इंतजाम होंगे. इस क्रम में वाहनों की जांच करने के बाद ही शहर में घुसने की अनुमति दी जा रही है.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na