टॉरियन वर्ल्ड स्कूल में 9वें स्पोर्ट्स मीट का आयोजन, बच्चों ने दिखायी प्रतिभा

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 02/10/2018 - 19:44

Ranchi : टॉरियन वर्ल्ड स्कूल में 9वें स्पोर्ट्स  मीट का आयोजन किया गया. 10 फरवरी को बच्चों ने अपने खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया. कोई खेल के मैदान में अपना जलवा बिखेर रहा था, तो कोई उस जोश  को दोगुना करने के लिए पूरे उत्साह के साथ अपने दोस्त को चियर कर रहा था. मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान सुमराय टेटे और विशिष्ट अतिथि ओलंपियन आर्चर रीना कुमारी ने झंडा दिखाकर कार्यक्रम की शुरुआत की.  मौके पर स्कूल के चेरयमैन अमिथ बजला और बैडमिंटन एसोसिएशन  के वाइस प्रेसिडेंट रथिन बद्रा मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : धीमी पड़ी ऑपरेशन मुस्कान की मुस्कुराहट

ध्यान, समर्पण और अनुशासन  से कोई भी लक्ष्य पाना संभव : सुमराय टेटे

मुख्य अतिथि सुमराय टेटे ने कहा कि ध्यान समर्पण और अनुशासन  के बल पर किसी भी लक्ष्य को पाया जा सकता है. साथ ही कहा कि असंभव कुछ भी नहीं है. बस अपनी प्रतिभा को पहचान कर सही दिशा  में मेहनत करनी है. अंत में आने वाले सभी छात्रों ने स्पोर्टसमैनशिप  का परिचय देते हुए हार और जीत की परवाह किए बगैर सभी ख़ुशी  के साथ घर गए.

टॉरियन वर्ल्ड स्कूल

हाउस परेड ने मोहा मन

कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल के म्यूजिक टीम ने उपरवाले को धन्यवाद करते हुए मन प्रफुल्लित करने वाला गान प्रस्तुत किया. उसके बाद इंटर हाउस सेरेमोनियन परेड का आयोजन किया गया, जिसमें सभी हाउस ने पहला स्थान प्राप्त करने के लिए अपना पूरा दम लगाया. उसके बाद स्कूल कप्तान  ने  स्पोर्टस  टार्च जलाया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)