खबरें अपराध की : युवती बोली, हैलो सर, मैनेजर सर बात कीजिए, बात करने के बाद खाते से गायब हुए रुपये

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 21:09

Ranchi : कोकर महावीर नगर निवासी संजीत कुमार सिन्हा के खाते से साइबर अपराधियों ने 9995 रुपये निकाल लिये. संजीत कुमार को एक सप्ताह पहले ही एटीएम कार्ड मिला था. बुधवार को एसबीआई के नाम पर मोबाइल नंबर 9953314100 से फोन आया. फोन पर एक युवती थी, जो संजीव कुमार को अपने मैनेजर से बात करने का आग्रह कर रही थी. जब कॉल मैनेजर को दिया गया, तो मैनेजर ने पूछा, आपका कार्ड मिल गयाआपके लिए कई तरह के ऑफर है. संजीत को कई तरह से प्रलोभन दिये गये और अंत में ओटीपी नंबर मांग लिया गया. जिसके बाद खाते से रुपये गायब हो गये. हालांकि इस मामले में समाचार लिखे जाने तक कहीं शिकायत नहीं की गयी थी.

इसे भी पढ़ें - लालू प्रसाद के बेल बांड से संबंधित कानूनी प्रक्रिया पूरी, पासपोर्ट सरेंडर कर पटना रवाना हुए

मानसिक बीमारी से तंग युवक ने की आत्महत्या

धुर्वा थाना क्षेत्र के सेक्टर 3 में जौहर अकाडमी (क्वार्टर) के नजदीक प्रमोद कुमार सिंह उर्फ गजनी ने आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक सेक्टर तीन का ही रहने वाला बताया गया है. आसपास के लोगों ने शव को देखकर पुलिस को जानकारी दी. जानकारी के अनुसार 2016 से प्रमोद कुमार की मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था. पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. पुलिस ने मामले को लेकर यूडी केस दर्ज कर लिया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलोभी कर सकते हैं.

na